बड़सर उपमंडल में जमीन के सर्कल रेटों पर आपत्तियां या सुझाव 30 मार्च तक

बड़सर 23 मार्च। उपमंडल बड़सर के अंतर्गत आने वाली तहसील बड़सर, तहसील ढटवाल (बिझड़ी) और उपतहसील भोटा में वित्त वर्ष 2023-24 के लिए जमीन के प्रस्तावित सर्कल रेटों की सूची तैयार कर ली गई है। इन सर्कल रेटों के संबंध में एसडीएम बड़सर ने स्थानीय निवासियों से 30 मार्च तक आपत्तियां या सुझाव आमंत्रित किए हैं।
एसडीएम शशिपाल शर्मा ने बताया कि ये सर्कल रेट बड़सर और ढटवाल (बिझड़ी) के तहसीलदारों तथा भोटा के नायब तहसीलदार द्वारा तैयार किए गए हैं। इनकी सूची एसडीएम कार्यालय बड़सर, तहसील कार्यालय बड़सर और बिझड़ी तथा उपतहसील कार्यालय भोटा के नोटिस बोर्डों पर प्रदर्शित की जा रही है। एसडीएम ने बताया कि इन प्रस्तावित सर्कल रेटों के संबंध में अगर किसी व्यक्ति को कोई आपत्ति हो या वह अपना सुझाव रखना चाहता है तो इन्हें स्वयं एसडीएम कार्यालय बड़सर में या डाक द्वारा 30 मार्च तक प्रस्तुत किया जा सकता है। एसडीएम ने बताया कि नए सर्कल रेट एक अप्रैल 2023 से 31 मार्च 2024 तक लागू किए जाएंगे।
===========================

ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेला के लिए कलाकारों के ऑडिशन 25 मार्च को

सोलन दिनांक 23.03.2023ज़िला सोलन के धर्मपुर में तीन दिवसीय ज़िला स्तरीय माता मनसा देवी मेला 28 से 30 मार्च, 2023 तक आयोजित किया जा रहा है। यह जानकारी आज यहां उपमण्डलाधिकारी कसौली गौरव महाजन ने दी।


उन्होंने कहा कि 28 से 30 मार्च, 2023 तक आयोजित होने वाले इस ज़िला स्तरीय मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम देने के लिए कलाकारों का चयन ऑडिशन के माध्यम से किया जाएगा।

गौरव महाजन ने कहा कि कलाकार 25 मार्च, 2023 को प्रातः 11.00 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धर्मपुर में आकर ऑडिशन दे सकते है।

उन्होंने कहा कि जिन इच्छुक कलाकारों ने मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम देने के लिए आवेदन किया है वह उपरोक्त स्थान व समय पर पहुंचकर ऑडिशन में भाग ले सकते हैं।