पंचकूला, 19.09.22- : दिनांक 19 सितम्बर 2022 को अंबाला में पंजाब एण्ड सिंध बैंक द्वारा क्रेडिट आउटरीच प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस प्रोग्राम में पंजाब एण्ड सिंध बैंक के शाखा प्रबंधकों एवं ग्राहकों द्वारा भाग लिया गया।

प्रोग्राम की अध्यक्षता पंजाब एण्ड सिंध बैंक के पंचकुला आंचलिक प्रबंधक श्री मनोज सिंह जी द्वारा की गई । इस कार्यक्रम में विशेषकर सरकारी स्कीमें रही। बैंक ने इस मौके पर सरकारी स्कीमों के तहत 93 लाभार्थियों को कुल 394 लाख के लोन स्वीकृति पत्र दिए। इस के साथ साथ श्री मनोज सिंह जी ने सरकार द्वारा चलाई मुद्रा योजना, स्वनिधि योजना, अटल पेंशन योजना, जीवन ज्योति बीमा योजना जैसी अन्य स्कीमों की जानकारी ग्राहकों को दी। आउटरीच प्रोग्राम के दौरान बैंक ने अपने उत्पादों आदि की जानकारी भी दी। इस दौरान बैंक ग्राहकों ने खुशी व्यक्त की तथा और नए ग्राहकों को बैंक से जोड़ने का आश्वासन दिया।

इस मौके बैंक अधिकारियों द्वारा बैंक के पीएसबी यूनिक एप की विशेषताएं बताई गई तथा जानकारी दी गई कि बैंक सावधि जमा खाते में उच्च ब्याज दर दे रहा है जिस से बैंक का हर ग्राहक लाभ प्राप्त कर सकता है।

इस दौरान आंचलिक प्रबंधक श्री मनोज सिंह ने ग्राहकों की समस्या को सुना और उसका मौके पर ही समाधान किया। इस मौके पर आंचलिक प्रबंधक श्री मनोज सिंह ने ग्राहकों का बैंक के साथ जुड़ने के लिए धन्यवाद किया और कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।इस कार्यक्रम में बैंक की और से सरवन कुमार, अमनप्रीत, शिप्रा जैन, प्रीति पूरी, रशिम के साथ साथ अन्य स्टाफ सदस्य भी मौजूद थे।