जीरकपुर 9 फरवरी 2020 । आज कोरोना वायरस से सारी दुनिया दहशत में है और ना जाने कितने जीवाणुओं और विषाणुओं ने लोगों के स्वास्थ्य को चुनौती दे रखी है। ऐसे में भारतीय संस्कृति की प्राचीन परंपरा के अनुरूप यदि योग और यज्ञ - हवन को घर घर तक पहुंचाया जा सके तो तन - मन पर दुष्प्रभाव डालने वाली अनेक चुनौतियों से सरलता से निपटा जा सकता है । यह विचार पतंजलि भारत स्वाभिमान न्यास के राज्य प्रभारी नवीन चन्द्र जी ने पतंजलि संगठन की जीरकपुर इकाई के जिला कार्यालय का उद्घाटन करते हुए हवन के समापन पर व्यक्त किए । सह राज्य प्रभारी तेजपाल जी ने कहा कि संगठन को मजबूत बना कर और संगठन का विस्तार करके ही हम समाज के हर व्यक्ति तक पहुंच बना सकते हैं और भारत में व्याप्त अनेक कुरीतियों को दूर कर इसे स्वस्थ, सशक्त और समृद्ध बना सकते हैं ।
इस अवसर पर आयोजित बैठक में डॉक्टर राजेश चौड़ा को सह जिला प्रभारी जीरकपुर और पंकज कपूर को तहसील प्रभारी पीरमुछल्ला का दायित्व सौंपा गया । राज्य कार्यकारिणी की ओर से प्रेम आहूजा जी एवम् सुश्री कृष्णा ने अपने विचार रखे ।
समारोह में अनेक योग प्रेमियों के साथ साथ जिला प्रभारी प्रवीण सुधाकर, योग समिति जिला प्रभारी हरिराम कौशिक, महिला जिला प्रभारी प्रेरणा पंडित, महामंत्री प्रेमचंद, मीडिया प्रभारी हेमंत शर्मा, सुषमा भारतीय, संदीपा जी, अश्विनी जी, रंजू जी भी उपस्थित रहे ।