युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित: डीसी
नगरोटा में दो दिवसीय प्रबंधन एवं संस्कृत उत्सव का किया शुभारंभ
धर्मशाला, 25 अप्रैल। राजीव गांधी राजकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय नगरोटा बगवा (मसल ) बिजनेस स्कूल में दो दिवसीय मैनेजमेंट एवं संस्कृत फेस्ट का शुभारंभ करने के उपरांत उपायुक्त हेमराज बैरवा ने कहा कि युवा देश का भविष्य हैं तथा लोकतंत्र की मजबूती के लिए युवाओं को मतदान में बढ़चढ़ कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि 01 अप्रैल 2024 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके सभी युवाओं को मतदाता सूची में अपना पंजीकरण 04 मई तक सुनिश्चित करवाना होगा ताकि मताधिकार का प्रयोग कर सकें। उपायुक्त हेमराज बैरवा ने कहा कि युवाओं की मतदान में भागीदारी बढ़ाने के लिए युवाओं द्वारा भी मतदान केंद्र का संचालन सुनिश्चित करवाया जाएगा।
उपायुक्त ने प्रबंधन एवं संस्कृत फेस्ट के आयोजन के लिए कालेज प्रशासन को बधाई देते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों से विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित होता है तथा अपने हुनर को प्रदर्शित करने का अवसर भी मिलता है। उन्होंने युवाओं से नशे से दूर रहने का आह्वान भी किया।
इससे पहले कॉलेज के डायरेक्टर प्रोफेसर दीपक कुमार बंसल ने मुख्यातिथि का स्वागत करते हुए दो दिवसीय मैनेजमेंट एवं संस्कृत फेस्ट के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि क्विज शतरंज ग्रुप डिस्कशन वेस्ट टू क्रिएटिविटी ट्रेजर हंट ड्रामा नाचन व गायन प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में राजकीय कॉलेज धर्मशाला, नगरोटा बगवा, ऊना, राजकीय फार्मेसी कॉलेज नगरोटा बगवा, रीजनल सेंटर धर्मशाला, शरण कॉलेज मटौर व रेनबो इंटरनेशनल स्कूल, नगरोटा बगवा, हिमालयन पब्लिक स्कूल नगरोटा बगवां,ग्रीनफील्ड पब्लिक स्कूल नगरोटा बगवां शामिल है। इस मौके पर एसडीएम नगरोटा मुनीष कुमार शर्मा उपस्थित रहे वह बच्चों की खूब सराहना के प्रयासोें की खूब सराहना की।