चंडीगढ़ 30 सितम्बर, 2020:भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के मंडल - 7A के मंडल अध्यक्ष दीनानाथ चौहान ने पार्टी के जिला नम्बर - 2 के जिला अध्यक्ष रविंदर पठानिया और मंडल - 21 के मंडल अध्यक्ष दीपक शर्मा ने पार्टी के जिला नम्बर - 3 के जिला अध्यक्ष राजेंदर शर्मा की सहमति से अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र के विस्तार की घोषणा की है।

मंडल अध्यक्ष दीनानाथ चौहान ने नन्दलाल, रमेश यादव, शम्भू शर्मा और सरिता को उपाध्यक्ष, सुरेश कुमार और मनोज कुमार को महासचिव, जोगेन्दर यादव, विजयभान सिंह और सुनीता शर्मा को सचिव और डॉ. अरुण कुमार को कोषाध्यक्ष एवं कार्यकारिणी सदस्यों में जयराम यादव, सीता राम, संजय कुमार प्रधान, वीरेंदर सिंह, पारसनाथ चौहान, दिनेश यादव, धनञ्जय यादव, प्रेम यादव, पिंटू सिंह-1, पिंटू सिंह-2, माया सरकार, मोनू कुमार, अरविन्द सिंह, इन्दर सेन और रमेश यादव को नियुक्त किया है।

इसी प्रकार मंडल अध्यक्ष दीपक शर्मा ने संजीव वर्मा, पविता सैनी और लक्ष्मी देवी को उपाध्यक्ष, डॉ. आशुतोष त्रिपाठी और मोहित महाजन को महासचिव, रंजना अग्रवाल, अरविंद रावत, संतोष कांसल और सुरजीत कुमार को सचिव और दीपक वालिआ को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया है।

उपरोक्त सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए पार्टी के जिला अध्यक्ष रविंदर पठानिया और जिला अध्यक्ष राजेंदर शर्मा ने कहा कि उपरोक्त सभी लोगों ने इससे पहले भी पार्टी द्वारा दी गई सभी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभा चुके है और आगे भी पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारियों को अच्छे से निभायेंगे। पार्टी को पूरी उम्मीद हैं कि इन सभी की नियुक्ति से पार्टी और अधिक सुदृंढ होगी।

--