मुम्बई, 11 नवंबर,‌ 2019: सनोज मिश्रा निर्देशित मर्डर मिस्ट्री फ़िल्म लफ़ंगे नवाब का संगीत हिट हो गया है और लोगों द्वारा इसे ख़ासा पसंद किया जा रहा है. यह फ़िल्म पूरी तरह से बनकर और इस शुक्रवार को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है.

रॉबिन सोही, रितम भारद्वाज, लरिसा चाक्ज़ फ़िल्म के मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे. फ़िल्म का निर्देशन सनोज मिश्रा ने किया है फिल्म की एसोसिएट प्रोडूसर नमिता चक्रवर्ती है और इसका निर्माण गुलशन आनंद फ़िल्म्स के तहत अर्पित अवस्थी और माही आनंद ने किया है.

लफ़ंगे नवाब क़त्ल के रहस्य में लिपटी एक रोमांचक फ़िल्म है, जिसमें पिता-पुत्र के रिश्ते और फ़र्ज़ी दोस्ती के अंजाम को बख़ूबी पेश किया गया है. फ़िल्म की कहानी युग और उसके पिता के इर्द-गिर्द घूमती है. युग एक‌ म्यूज़िकल बैंड का हिस्सा है, जिसमें साथ उसके 4-5 और दोस्त भी‌ शामिल हैं. मगर उसके पिता को युग का बैंड के ज़रिए परफॉर्म करना कतई रास नहीं आता है और वो चाहते हैं कि उनका बेटा जल्द से‌ जल्द उ‌नके बिज़नेस को ज्वाइन करे. ऐसे में अपने बेटे को सबक सिखाने‌ के लिए युग के पिता अपने घर‌ में रहनेवाली एम्मी के क़त्ल की झूठी साज़िश रचते हैं और फिर इस मामले में वो युग से मदद‌ मांगते हैं. ग़ौरतलब है कि इस बीच एम्मी का सचमुच में क़त्ल हो जाता है. आख़िरकार एम्मी को किसने मारा? यही सवाल फ़िल्म का सबसे बड़ा रहस्य बनकर सामने‌ आता, जिसके बारे में आपको फ़िल्म देखने के बाद पता चलेगा.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर गायक शाहिद मालिया ने अपनी गायिकी से चार चांद लगा दिये. उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म का संगीत ज़ी म्यूज़िक कंपनी ने जारी किया है.

फ़िल्म की निर्माता माही आनंद ने कहा, "लफ़ंगे नवाब में आपको बॉलीवुड का भरपूर मसाला देखने को मिलेगा और इसमें बॉलीवुड स्टाइल के सस्पेंस और रोमांच की झलक भी दिखायी देगी. इस फ़िल्म में तीन बेहद दिलचस्प गाने भी हैं जिन्हें अली फ़ैज़ल ने संगीतबद्ध किया है और पलक मुंछाल, अली फ़ैज़ल, दानिश अली , शाहिद मालिया, शिवांग माथुर , पुष्पेंद्र सिंह दीपक शर्मा और अल्तमाश फ़रीदी ने अपने सुरों से सजाया है."

लफंगे नवाब के निर्देशक सनोज मिश्रा ने इस मौके पर कहा, "यह फ़िल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म है और इसमें दर्शायी गयी मर्डर मिस्ट्री बेहद दिलचस्प किस्म‌ की है. इस फ़िल्म का संगीत भी‌ कर्णीय है और यही इस फ़िल्म का सबसे मज़बूत पक्ष भी है. हमने इस फ़िल्म को बहुत ही शिद्दत और मेहनत से बनाया है और हमें उम्मीद है कि दर्शकों को ये फ़िल्म बेहद पसंद आएगी."

सस्पेंस ड्रामा फ़िल्म लफ़ंगे नवाब को लखनऊ और मुम्बई के ख़ूबसूरत लोकेशन्स पर शूट किया गया है. इस फ़िल्म में रॉबिन सोही, रिटम भारद्वाज, लरिसा चक्ज़ा, रतन रतौर, मनोज बख्शी और निशा श्रीवास्तव मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे. फ़िल्म 15 नवंबर, 2019 को देशभर के थियेटरों में रिलीज़ होगी.