मंडी, 5 अगस्त । मंडी में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह ऐतिहासिक सेरी मंच पर मनाया जाएगा। इस मौके मुख्य अतिथि सुबह 11 बजे सेरी मंच पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों के संबंध में बुलाई बैठक की अध्यक्षता करते हुए उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने सभी अधिकारियों को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए समय रहते सभी इंतजाम करने के निर्देश दिए।
उन्होंने बताया कि मुख्य अतिथि 15 अगस्त को इंदिरा गार्डन में शहीद स्मारक में श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ ही गांधी चौक में महात्मा गांधी जी की मूर्ति पर माल्यार्पण के उपरांत प्रातः 11 बजे सेरी मंच पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। बाद में वे पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी इत्यादि दलों के आकर्षक मार्च पास्ट की सलामी लेने के उपरांत जिला वासियों को अपना संदेश देंगे। समारोह में जिले की सामाजिक एवं सांस्कृतिक उपलब्धियों को भी दर्शाया जाएगा। इस दौरान रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे।
बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशीष शर्मा, एसडीएम सदर मंडी रितिका जिंदल, सहायक आयुक्त राकेश शर्मा, नगर निगम के सहायक आयुक्त कृष्ण कांत शर्मा, प्रारंभिक शिक्षा विभाग के उपनिदेशक अमरनाथ राणा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।