सिरसा/चंडीगढ़, 22 मई। जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए जेजेपी के वरिष्ठ नेताओं के निरंतर कार्यक्रम जारी है। उन्होंने कहा कि जेजेपी हर वर्ग को साथ जोड़कर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। वे सिरसा में आयोजित पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठक के उपरांत पत्रकारों से रूबरू थे। बैठक में डॉ. चौटाला ने संगठन मजबूती बारे पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

पत्रकारों द्वारा पूर्व सीएम एवं पिता ओमप्रकाश चौटाला को आय से अधिक मामले में दोषी करार देने के सवाल पर जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहा कि यह कोर्ट का निर्णय है और इसमें 26 को पूर्ण फैसला आएगा लेकिन इसमें ज्यादातर सजा पहले ही काटी जा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि कैसे षडयंत्र के तहत सारा फर्जीवाड़ा किया गया ये बात सबको पता है। अजय चौटाला ने कहा कि किस तरह कांग्रेस नेताओं शमशेर सिंह सुरजेवाला, करण सिंह दलाल, जगदीश नेहरा सहित अन्य लोगों ने चार्जशीट बनाई थी और इन्हीं लोगों ने मिलकर सारा षडयंत्र रचा था।

कांग्रेस के चिंतन शिविर के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस चिंतन शिविर करके चिता सजा रही है। उन्होंने कहा कि बाकी जगहों पर भी कांग्रेस के हालात पंजाब की तरह ही होंगे। केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल के दामों में उत्पाद शुल्क को कम करने के सवाल पर डॉ चौटाला ने कहा कि इससे एक राहत जनता को दी गई है, अगर और ज्यादा राहत दी जाती है तो और भी अच्छी बात है।