चंडीगढ़,14.09.21- करोना के बाद हुए फैशन शो के दौरान नार्थ इंडिया की इंटरनेशनल क्वालिफाइड ब्यूटी और हेयर स्टाइलिस्ट जोड़ी रचित और लावण्या मल्होत्रा के साथ इंटरनेशनल मॉडल्स ने जलवा बिखेरा। मौका था के सेक्टर 9 में फेमिना प्लस की लांचिंग का। फैशन शो से पहले रचित व लावण्या द्वारा मॉडल्स के ड्रेपिंग, स्टाइलिंग व हेयर स्टाइलिंग का लाइव डेमोंस्ट्रेशन शो का आकर्षण रहा।

रचित ने बताया कि करोना के बाद लोग सैलून जाने से डर रहे हैं इसीलिए हमने प्राइवेट, किट्टी , सैलून इन सैलून का कॉन्सेप्ट तैयार किया है। रचित ने बताया कि लाइव डेमो इसीलिए किया ताकि सभी को स्टाइलिंग , मेकअप व हेयर डू की महत्ता व आवश्यकता के बारे में विस्तारपूर्वक बताया जा सके ।
गौरतलब है कि फेमिना प्लस के रचित व लावण्या समय समय पर ग्रूमिंग की लाइव वर्कशॉप लगा कर महिलाओं को स्टाइलिंग की बारीकियों का प्रशिक्षण देते रहते हैं ।

लांच के मौके पर रचित ने बताया कि चंडीगढ़ फैशनेबल शहर है और यहां इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड के ब्यूटी सैलून की आवश्यकता है। इसी वजह से पब्लिक की मांग पर फेमिना प्लस खोला गया। यह सैलून पिछले 30 वर्षों से नार्थ इंडिया में ब्यूटी इंडस्ट्री में जाना माना नाम है।

YOUTUBE LINK OF THE EVENT-https://youtu.be/YaRDZXSg1qU