NAINA DEVI, 26.04.24-श्री नैना देवी जी विधानसभा क्षेत्र में केंद्र सरकार ने 57 करोड़ रुपये स्वीकृत किये ! य़ह जानकारी आज विधायक रणधीर शर्मा ने बूथ विजय अभियान के अन्तर्गत बेहल , धरौट , नीला व बेहरडा में आयोजित कार्यक्रमों में कही ! उन्होंने कहा कि केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जी के प्रयासों से केंद्र सरकार ने श्री नैना देवी जी विधानसभा क्षेत्र की 5 प्रमुख सड़कों को अपग्रेड करने के लिए प्रधानमंत्री सड़क योजना फै़ज़ 3 के अन्तर्गत 57 करोड़ रुपए की धनराशि स्वीकृत की ! श्री शर्मा ने बताया कि बेहल स्वाहन वाया लखाला सड़क के लिए 12 करोड़ 82 लाख रुपये , धरौट से टोबा सड़क के लिए 6 करोड़ 50 लाख रुपये , टोबा से ग्वालठाई सड़क के लिये 28 करोड़ रुपए , बनेर से जगातखाना सड़क के लिए लगभग 6 करोड़ 30 लाख रुपये और घवाडल से खरकड़ी सड़क के लिये 3 करोड़ 32 लाख रुपये स्वीकृत हुए ! यही नही इस से पहले ब्रह्मपुखर से सैली , दयोथ से लागघाट और लागघाट से जामली सड़को को अपग्रेड करने के लिये 30 करोड़ रुपए केन्द्र सरकार से प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना फै़ज़ 2 के अन्तर्गत खर्च हो चुके हैं

उन्होंने कहा कि मौजूदा प्रदेश सरकार जो की सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में चल रही है आज प्रदेश में दुख फैलाने वाली सरकार बन बैठी है। जब से कांग्रेस पार्टी सत्ता में आई हैं केवल मात्र जनता के ऊपर महंगाई का बोझ डालने का कार्य कर रही है, पहले डीजल को 7 रु बढ़ाया और डिपो में दालें भी बढ़ा दी अब हिमाचल प्रदेश की जनता महंगाई से बच के जाए तो जाए कहां।

कांग्रेस पार्टी की विधानसभा चुनावों में 10 गारंटीयां झूठ का पुलिंदा साबित हो रही है 300 यूनिट फ्री बिजली तो एक सपना ही रहेगी है, यहां तक की जो बिजली पूर्व की भाजपा सरकार ने मुफ्त में प्रदान करने का प्रयास किया था उसमें भी गोलमाल हो रहा है और जनता को बिजली के बिल प्राप्त हो रहे हैं। श्री शर्मा ने कहा कि “आज देश में ऐसी सरकार है जिसने पिछले 10 वर्षों में भारत को विश्व पटल पर एक अग्रणी राष्ट्र बना दिया है। 2004 से लेकर 2014 तक कांग्रेस की सरकार में सिर्फ घोटाले नजर आते थे। 2G घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला, कोयला घोटाला, अंतरिक्ष घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला इत्यादि। वहीं दूसरी और 2014 से लेकर 2024 तक मोदी जी ने ना खाया है ना किसी को खाने दिया है। ना प्रधानमंत्री मोदी पर एक रुपए के भ्रष्टाचार का आरोप है ना उनके एक भी मंत्री पर। मोदी जी ने देश को दसवीं लड़खड़ाती और चरमराती अर्थव्यवस्था से निकलकर विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी और तेजी से विकास करने वाली अर्थव्यवस्था बना दिया। आप तीसरी बार मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनाओ हम भारत को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना देंगे।"उन्होंने कहा कि देश की जनता अपने बुद्धि और विवेक से निर्णय करने की आवश्यकता है क्योंकि सामने दो विकल्प हैं। एक तरफ कांग्रेस और इंडिया गठबंधन है जो आपकी पैतृक संपत्ति और गाढ़ी कमाई पर नज़रें गढ़ाए बैठी है और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाला विकसित भारत को दृढ़ संकल्पित विकल्प है जो पहले आपको समृद्धशाली बना कर आपकी आय बढाकर आपको आत्मनिर्भर बनाकर देश को समृद्ध आत्मनिर्भर और विकसित बनाने की राह पर पिछले दस वर्षों से लगातार अथक मेहनत कर रहा है।