चंडीगढ़, 14 जनवरी। हिसार के जिला कोर्ट कॉम्प्लेक्स में विकास कार्यों को लेकर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट मनदीप बिश्नोई की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल ने वीरवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मुलाकात की। इस दौरान मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देने के साथ-साथ बार पदाधिकारियों ने बार एसोसिएशन की तरफ से मांग पत्र सौंपा।

मुलाकात के बाद जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा कि बार एसोसिएशन के सदस्यों की संख्या काफी बढ़ गई है और नए वकीलों के बैठने के लिए अदालत परिसर में कोई स्थान नहीं है, इसके लिए स्थाई चैंबर बनवाये जाने के लिये सरकार से जगह देने की मांग उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से की है। एडवोकेट मनदीप बिश्नोई ने बताया कि इसके अलावा लघुसचिवालय व साउथ बाइपास के बीच झाड़ियों से अटे पड़े स्थान पर पब्लिक पार्किंग व पब्लिक पार्क बनाये जाने की मांग की। इसके साथ-साथ पहले से बनी हुई पब्लिक पार्किंग को इंटरलॉकिंग टाइल्स से पक्का करवाने की भी मांग डिप्टी सीएम के समाने रखी।

जिला बार एसोसिएशन सचिव एडवोकेट संदीप बूरा ने बताया कि जब दुष्यंत चौटाला हिसार संसदीय क्षेत्र से सांसद थे तो उस वक्त वे हिसार बार मे कई बार आये और समय-समय पर अपनी सांसद निधि से हिसार बार मे विकास कार्य करवाए। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से हिसार बार के सदस्यों से काफी उम्मीदें है।

इस मौके पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री चौटाला ने सभी बार एसोसिएशन पदाधिकारियों को मकर संक्रांति की बधाई देते हुए कहा कि हिसार उनकी प्रारम्भिक कर्मस्थली है। उन्होंने कहा कि हिसार का सर्वांगीण विकास करवाना उनकी प्राथमिकता है। दुष्यंत चौटाला ने बार पदाधिकारियों की मांग पर गौर करते हुए इसे हरसम्भव पूरा करवाने का पूरा भरोसा दिलाया।

इस अवसर पर राज्य मंत्री अनूप धनक विशेष तौर पर तथा जिला बार एसोसिएशन के उपप्रधान राजेश यादव, सचिव संदीप बूरा, सह सचिव पीयूष तापड़िया व कोषाध्यक्ष सीता राम भाटी आदि मौजूद रहे।