चंडीगढ़, 26 अक्टूबर। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बरोदा उपचुनाव में प्रचार के लिए 30 अक्टूबर से मैदान में उतरेंगे और बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के उम्मीदवार पहलवान योगेश्वर दत्त के समर्थन में जनता से वोट की अपील करेंगे। साथ ही दुष्यंत चौटाला मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ भी कई गांवों का दौरा करेंगे।

बीजेपी-जेजेपी द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला व राज्य मंत्री अनूप धानक के अलग-अलग तथा संयुक्त कार्यक्रमों की घोषणा कर दी गई है। कार्यक्रमों के अनुसार दुष्यंत चौटाला 30 अक्टूबर को पांच गांवों में चुनाव प्रचार करेंगे। इनमें गंगाणा, भावड़, मदीना, रूखी, रभड़ा गांव शामिल है। वहीं 31 अक्टूबर को सीएम व डिप्टी सीएम एक साथ बरोदा में चुनाव प्रचार करेंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ दुष्यंत चौटाला वाल्मिकी आश्रम, गांव मुंडलाना, शामडी, भैंसवाल, जसराणा में कई संयुक्त कार्यक्रम करेंगे।

- 29 अक्टूबर को सीएम के साथ राज्य मंत्री अनूप धानक के कार्यक्रम

बरोदा उपचुनाव में प्रचार के लिए 29 अक्टूबर को मुख्यमंत्री मनोहर लाल तथा राज्य मंत्री अनूप धानक के संयुक्त कार्यक्रम होंगे। सीएम व राज्य मंत्री गांव कथुरा, धनाना, बरोदा, भुटाना, जगसी में बीजेपी-जेजेपी द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में योगेश्वर दत्त के लिए वोट की अपील करेंगे।

- 28 अक्टूबर को डॉ. अजय चौटाला व अनूप धानक करेंगे चुनाव प्रचार

उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी के प्रचार के लिए जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला और राज्य मंत्री अनूप धानक 28 अक्ट्रबर को बरोदा में दौरा करेंगे। दोनों वरिष्ठ नेता गांव गुमाणा, रिवाडा, गोहाना के आदर्श नगर, ठसका रोड गोहाना स्थित कबीर आश्रम, गांव ढुराणा, जवाहरा में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे और वोट की अपील करेंगे। इससे पहले 23, 24 अक्टूबर को इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने बीजेपी-जेजेपी द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में गठबंधन उम्मीदवार की जीत के लिए वोट की अपील की।