PANCHKULA,31.08.21-पंचकूला लेडीज क्लब ने आज कलाग्राम जंगल बार में 50 महिलाओं के साथ जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई। सभी सदस्य कृष्ण, राधा, गोपियाँ, मीरा, सुदामा और द्वारपाल के रूप में सजे-धजे।
मंजू कुठियाला ने शाम तेरी बंसी पुकारे, मधु सिंह ने ब्रजभाषा गीत इकली गेरी बन में जाए, अनीता वेसासी कान्हा मेरी सांसो में गाया, उषा शर्मा ने कन्हैया जादू कर गया, प्रोमिला गोयल और रचना दुग्गल ने मोहे पनघट पे नंदलाला पर नृत्य किया। रेखा साहनी और समूह ने मधुबन में जो कन्हैया, उषा गर्ग और समूह ने राधिका गौरी से पर नृत्य किया, करुणा शर्मा और समूह ने कान्हा की धुन पर आज पर नृत्य किया, सुनीता सेठ और समूह ने मधुबन में जो कन्हैया पर नृत्य किया, सुरेखा सिंह और शारदा कथपालिया ने कृष्ण और सुदामा के रूप में नाटक किया और गाना था अरे द्वारपालों।
क्रिमिनल लॉयर पूजा नागरा की गेस्ट ऑफ ऑनर द्वारा सभी सदस्यों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। सुरेखा सिंह और मधु सिंह को सर्वश्रेष्ठ कृष्ण के रूप में पहनने के लिए मोतियों की माला से सम्मानित किया गया।
पंचकूला लेडीज क्लब द्वारा नए सदस्यों का स्वागत किया गया। शारदा कठपालिया अध्यक्ष ने नए सदस्यों को बधाई दी और सभी सदस्यों को जन्माष्टमी की बधाई दी।
पंचकूला लेडीज क्लब का अगला कार्यक्रम विश्व हृदय दिवस होगा।