फरीदाबाद/दिल्ली, 5 जुलाई- जननायक जनता पार्टी में राजनीतिक रूप से मौजिज लोगों का शामिल होना लगातार चल रहा है। विशेषकर दक्षिण हरियाणा क्षेत्र से हाल ही में कई जाने माने चेहरे जेजेपी में शामिल हुए हैं। इसी कड़ी में रविवार को इनेलो की तिगांव विधानसभा क्षेत्र की महिला मोर्चा की प्रधान रेखा चौहान, पूर्व पार्षद प्रत्याशी सीमा श्रीवास्तव, और हलका महिला महामंत्री चंदा राय ने इनेलो छोड़कर जेजेपी ज्वाइन की। इन सभी ने जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला की मौजूदगी में यह ऐलान किया।
इसके अलावा पृथला हलके के गांव हरफली के सरपंच देवेंद्र चौहान भी जेजेपी में शामिल हुए जिनके साथ बड़ी संख्या में लोगों ने अपनी पार्टी बदली है। इसी क्रम में मेवात जिले के आलदुका गांव के भी दर्जनों युवाओं ने जननायक जनता पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता और विधानसभा चुनाव लड़ चुके उमेश भाटी और वरिष्ठ नेता हरदत्त जाँगड़ा मौजूद रहे। दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि जेजेपी में शामिल होने वाले सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के मान सम्मान का पूरा ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि डॉ अजय सिंह चौटाला और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यप्रणाली से हरियाणा की जनता खुश है और इसी के चलते जेजेपी का कुनबा बढ़ रहा है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि जजपा पार्टी किसान, गरीब तबके व कमेरों की पार्टी है और यहाँ कार्यकर्ता के मान सम्मान का पूरा ध्यान रखा जाता है। इस मौके पर उमेश भाटी ने कहा कि वे फ़रीदाबाद में ख़ास तौर पर तिगाँव विधानसभा क्षेत्र में जजपा पार्टी के विस्तार पर कार्य करते रहेंगे। उनका लक्ष्य ज़्यादा से ज़्यादा कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ने का रहेगा और जन जन तक पार्टी की रीति और नीति को पहुँचाने का कार्य करते रहेंगे।