धर्मशाला, 10 अप्रैलः शहरी विकास, आवास एवं नगर नियोजन मंत्री सरवीन चौधरी ने आज शुक्रवार को शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के तहत सल्ली कुठारना, करेरी, घरोह, सुधेड़, भित्तलू तथा नड्डी इत्यादि पंचायतों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों से मिल कर स्थानीय लोगों की समस्याओं के बारे जानकारी ली। उन्होंने बताया कि उचित मूल्य की दुकानों के माध्यम से दो माह का अग्रिम राशन उपलब्ध करवाया जा रहा है। इस अवसर पर उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस से बचाव के लिए उठाये गये कदमों की समीक्षा भी की।
उन्होंने कहा कि कहा उचित मूल्य की दुकानों पर राशन लेने के दौरान सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें और डिपो पर अनावश्यक भीड़ न लगायें। उन्होंने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में सभी लोगों को पर्याप्त मात्रा में राशन उपलब्ध करवाया जा रहा है, फिर भी कहीं किसी परिवार को राशन की कमी हो तो वे अपनी समस्या को प्रशासन के समक्ष रख सकते हैं। सरवीन चौधरी ने कहा कि प्रदेश में अनाज, फल-सब्जी, गैस और दवाईयों की कोई कमी नहीं है और प्रदेश के सभी लोगों को दैनिक उपयोग की सभी वस्तुएं मिलती रहें, इसके लिए सरकार द्वारा इंतजाम किये गये हैं।
उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए प्रदेश में कर्फ्यू लगाया गया है ताकि लोगों के आवागमन को रोक कर व सोशल डिस्टेंसिंग से कोरोना वायरस से बचा जा सके। शहरी विकास मंत्री ने कहा कि लोग जहां हैं वहीं बने रहें, जिससे कोरोना वायरस की चेन को तोड़ा जा सकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिये हरसंभव कदम उठा रही है।
इस दौरान शहरी विकास मंत्री के साथ भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दीपक अवस्थी तथा विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे