चंडीगढ़, 8 अप्रैल: देश व प्रदेश के हित को सर्वोपरि मानते हुए और सभी से सहयोग की अपील करते हुए इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने 1 महीने की पेंशन कोरोना रिलीफ फंड में देने की घोषणा की है और चौधरी अभय सिंह चौटाला ने भी विधानसभा से मिलने वाली 1 साल की पूरी सैलरी रिलीफ फंड में देने का ऐलान किया है।
इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी का हर नेता/कार्यकर्ता शीर्ष नेताओं का धन्यवाद करता है और इनेलो सुप्रीमो की इच्छानुसार इनेलो के सभी पूर्व विधायकों ने भी कोविड-19 रिलीफ फंड में अपने एक-एक माह की पेंशन देने पर सहमति जताई है। उन्होंने कहा कि जब तक इस महामारी के प्रकोप से प्रदेश में सुधार की आशा की किरण नजर नहीं आती तब तक इनेलो के सभी पूर्व विधायक अपनी हर महीने मिलने वाली पेंशन की राशि कोरोना रिलीफ फंड में देने पर सहमत हैं। इस राष्ट्रीय आपदा में इनेलो द्वारा दी गई राशि एकमुश्त हरियाणा सरकार द्वारा स्थापित मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में जमा करवा दी जाएगी।
प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि इनेलो का प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता इनेलो सुप्रीमो की इच्छा को आदेश मानते हुए कोरोना वायरस पीडि़तों के लिए वित्तीय सहायता में योगदान देते रहेंगे। इसके अलावा पार्टी के सभी शुभचिंतकों तथा आमजन से भी योगदान देने की अपील करते प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमें जरूरतमंदों की दिल खोल कर वित्तीय सहायता करनी चाहिए। पार्टी का हर कार्यकर्ता सरकार द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों की पालना करते हुए और सोशल डिस्टेंस रखते हुए अपने परिवार व आस-पड़ोस के लोगों की मदद करने में भरपूर सहयोग दें।