चंडीगढ़, 13 अक्टूबर 2021: नवरात्रों से त्योहारों का सीजन शुरू होते ही सडक़ों एवं बाजारों में खरीदारी को लेकर भीड़ ज्यादा देखने को मिलती है और इससे सभी को दो-चार होना पड़ता है। इस संदर्भ में अवि भसीन के नेतृत्व में औद्योगिक क्षेत्र फेस 2 में एक अहम बैठक आयोजित की गई जिसमें औद्योगिक क्षेत्र के व्यापारियों एवं ट्रैफिक पुलिस ने औद्योगिक फेस-2 में व्यवस्थाओं को लेकर हाथ मिलाया है।
इस मौके पर एरिया टै्रफिक एसएचओ रणजीत कुमार ने दुकानदारों को सलाह देते हुए बताया कि औद्योगिक क्षेत्र फेस 2 की अंदरूनी सडक़ पर आने जाने का एक मार्ग रखा जायेगा ताकि लोग आसानी से एक तरफ से प्रवेश कर सकें और दुसरी तरफ से निकलने की व्यवस्था होगी। वहीं किसी भी ग्राहक को सडक़ पर गाड़ी खड़ी न करने को लेकर भी व्यवस्थाएं की गई है ताकि सडक़ों पर गलत ढंग से गाडियों के पार्क होने से जाम की समस्या पैदा ना हो। इस मौके पर उन्होंने सभी को रूट मैप भी वितरित किये। इस सलाह पर सभी औद्यागिक क्षेत्र के दुकानदारों व व्यापारियों ने ट्रैफिक पुलिस को अपना पूरा समर्थन देने का विश्वास दिलाया है।
अवि भसीन ने कहा कि हम सभी यातायात नियमों का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध है और पुलिस के इस कार्य के लिए अपना पूर्ण समर्थन देंगे। उन्होंने औद्योगिक क्षेत्र में शापिंग के लिए आने वाले ग्राहकों से अपील की है कि वे पुलिस को अपना सहयोग दे ताकि सभी लोग सुरक्षित एवं खुशियों का त्योहार बिना किसी किसी झंझट से मना सकें।
इस बैठक में औद्योगिक क्षेत्र फेस 2 में एरिया के ट्रैफिक एसएचओ रणजीत कुमार की पूरी टीम, फर्नीचर मार्किट एसोसिएशन के प्रधान नरेश कुमार, महासचिव जतिन बतरा तथा इंडस्ट्रियल सर्विस प्रोवाइडर्स एसोसिएशन के प्रधान नरेश गर्ग, उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, पूर्व अध्यक्ष अतुल सिंगला, भाजपा इंडस्ट्रियल प्रकोष्ठ के प्रभारी मनीष निगम व अन्य दुकानदार पदाधिकारी मौजूद थे।
Regards