चण्डीगढ़, 25.06.23 : पंजाब एण्ड सिंध बैंक, चण्डीगढ़ शाखा द्वारा 116 वां स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम से क्षेत्रीय महाप्रबंधक कार्यालय में आंचल कार्यालय चण्डीगढ़ एवं पंचकूला द्वारा मनाया। इस प्रोग्राम में पंजाब एण्ड सिंध बैंक के शाखा प्रबंधकों, सेवानिवृत अधिकारियों एवं ग्राहकों द्वारा भाग लिया गया।

कार्यक्रम में सुबह श्री गुरु ग्रंथ साहिब का कार्यालय में प्रकाश किया गया तथा बैंक की तरक्की एवं खुशहाली के लिए श्री सुखमणि साहिब का पाठ किया गया। इस दौरान सेवा निवृत्त अधिकारियों को सिरोपा देकर उनकी सेवाओं के लिए सम्मानित किया। बैंक द्वारा इस मौके पर लंगर का आयोजन भी किया गया। इस कार्यक्रम में पहुंचे बैंक ग्राहकों ने खुशी व्यक्त की तथा और नए ग्राहकों को बैंक से जोड़ने का आश्वासन दिया।

स्थापना दिवस समारोह के हिस्से के रूप में पंजाब एंड सिंध बैंक ने चलने फिरने में अक्षम व्यक्तियों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए एक सार्थक पहल की। बैंक द्वारा इस मौके पर दिव्यांग लोगों को व्हीलचेयर दान की गई। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अनिल कुमार आंचलिक प्रबंधक पंचकूला एवं शैलेंद्र परिहार आंचलिक प्रबंधक चंडीगढ़ द्वारा की गई।इस मौके पर आंचलिक प्रबंधक पंचकूला श्री अनिल कुमार जी ने कहा कि जिस तरह गत वर्ष बैंक ने 1313 करोड़ का लाभ दर्ज किया उसी प्रकार इस वर्ष भी रिकॉर्ड लाभ दर्ज करेंगे

उन्होंने बताया की बैंक ने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए स्थापना दिवस के मौके पर दिव्यांग लोगों को पूर्ण भारत वर्ष में व्हीलचेयर दान की।

इस कार्यक्रम में उप महाप्रबंधक स.करमजीत सिंह ने बताया की बैंक ने ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए विशिष्ट उत्पाद विकसित किए हैं जैसे आवास ऋण वाहन ऋण शिक्षा ऋण इसके अलावा खुदरा उत्पादों के साथ-साथ बैंक के पास किसने लघु एवं सूक्ष्म उद्योगों के लिए सभी प्रकार के ऋण उपलब्ध है।