*जनता की भलाई के लिए नहीं,काली करतूतों और भ्रष्टाचार में गिरफ्तार हुए हैं केजरीवालः भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा
*जनवरी 2024 में आम आदमी पार्टी की बैठक में केजरीवाल ने कहा था कि लोगों की भलाई के लिए उन्हें जेल जाना पड़ेगा
*नेशनल एग्जीक्यूटिव की बैठक में कहा था गिरफ्तारी हो चुके नेता हमारे हीरो,गर्व है उन पर,खुद केजरीवाल क्यों हैं सहमें हुए
*भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि यह पब्लिक है सब जानती है,ईडी के सबूतों से आप नेताओं-कार्यकर्ताओं की आंखें भी खुली

चंडीगढ़, 22.03.24- भाजपा चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष जितेंदरपाल मल्होत्रा ने कहा कि लोगों की भलाई के लिए नहीं,अपनी काली करतूत के चलते दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार हुए हैं।जो केजरीवाल यह कहा करते थे कि वह जेल जाने से नहीं डरते,उनका भयभीत चेहरा लोगों ने मीडिया रिपोर्ट में देख लिया है। सही मायने में वीरवार की रात आम आदमी पार्टी का असली चेहरा उजागर हुआ है। मल्होत्रा ने कहा कि केजरीवाल ने इसी साल जनवरी में आयोजित अपनी पार्टी की नेशनल एग्जीक्यूटिव और 12वीं नेशनल काउंसिल की बैठक में कहा था कि जनता की भलाई के लिए उन्हें जेल जाना ही पड़ेगा,यानी उन्हें पता था कि उन्होंने जो भ्रष्टाचार किया है,उसमें उनकी गिरफ्तारी लाजमी है,मगर उन्होंने गिरफ्तारी की कार्रवाई से पहले ही शोर मचाना शुरु कर दिया था।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल के द्वारा गुमराह करने की हद यह रही कि उन्होंने पब्लिक ही नहीं,बल्कि अपनी पार्टी के नेताओं के समक्ष भी अपने भ्रष्टाचार को छुपाया और इस भ्रष्टाचार को लोगों की भलाई से जोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि यह पब्लिक है सब जानती है और इस घटनाक्रम में जो तथ्य सामने आ रहे हैं,उसके बाद तो उनकी पार्टी के नेताओं की भी आंखें खुलेंगी। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल उने जनवरी की इस बैठक में भी अपनी पार्टी के पांच नेताओं के जेल में होने की बात पर गर्व जताते हुए उन्हें पार्टी का हीरो बताया था,लेकिन अब जब उनकी गिरफ्तारी हुई है तो वे गर्व करने की बजाए,ईडी की टीम की गिरफ्त में आते ही सहमे सहमें से नजर आए।उन्होंने कहा कि केजरीवाल को आइडियल मानने वाले उनकी पार्टी के नेताओं में भी अब भगदड़ मचेगी। ईडी ने जो सबूत जुटाएं,उससे अरविंद केजरीवाल बेनकाब हो चुके हैं।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने सवाल उठाया कि उनके नेता गिरफ्तारी के समय जिस तरह हाथ उठाकर विजय का निशान बनाते दिखाई देते कैमरों में कैद होते थे,उस तरह से केजरीवाल का हाथ कैमरों के आगे गर्व से नहीं उठ सका,क्योंकि वह भी जानते हैं कि उन्होंने क्या कारनामा किया है ? उन्होंने जनता से भी अपील की कि वे चौकन्ना रहे और आम आदमी पार्टी के किसी भी रूप में बहकावे में ना आए। उन्होंने कहा कि जिस तरह देश में लोकसभा चुनाव का दौर है और आदर्श चुनाव आचार संहिता लगी है,उस माहौल के बीच आम आदमी पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता कानून व्यवस्था को खराब करने के लिए धरने प्रदर्शन कर रही है।