*अग्रोहा धाम में 20 व 21 अप्रैल को वैश्य समाज के प्रतिनिधियों का राष्ट्रीय सम्मेलन होगा- बजरंग गर्ग

*अग्रोहा धाम में सभी देवी-देवताओं के त्योहार व हर पूर्णिमा पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन होता है- बजरंग गर्ग

*अग्रोहा धाम के साथ वैश्य समाज व आम जनता की आस्था जुडी हुई है- बजरंग गर्ग

*अग्रोहा धाम में नया भोजनालय कक्ष का उद्घाटन मई महीने में किया जाएगा- बजरंग गर्ग

*अग्रोहा धाम में बच्चों की शादी व रिश्ते के लिए 30 एकड़ में हर प्रकार की सुविधा की हुई है- बजरंग गर्ग

हिसार- 16.04.24-वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में अग्रोहा धाम में 20 व 21 अप्रैल को होने वाला राष्ट्रीय प्रतिनिधि सम्मेलन पर विचार किया गया।

इस अवसर पर अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने मंदिरों में पूजा-पाठ करने के उपरांत कहा कि समाज के संगठन को ओर मजबूत बनाने व विस्तार करने के लिए 20 व 21 अप्रैल को राष्ट्रीय प्रतिनिधि सम्मेलन अग्रोहा धाम में होगा। 20 अप्रैल को भव्य संस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी होगा। अग्रोहा धाम में लगातार नवरात्रों पर पूजा का कार्यक्रम चल रहा है। चैत्र नवरात्रि अष्टमी के पावन पर्व पर विशेष पूजा-पाठ का कार्यक्रम किया गया।

बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम में हर देवी-देवताओं के त्योहार पर विशेष कार्यक्रम होता है। यहां तक की पूर्णिमा पर भव्य संस्कृतिक कार्यक्रम, छप्पन भोग व भंडारे का आयोजन हर महीने होता है। अग्रोहा धाम के साथ देश के वैश्य समाज व आम जनता की आस्था जुडी हुई है। अग्रोहा धाम में जनता के सहयोग से करोड़ों रुपए की लागत से भोजनालय कक्ष बनाया गया है। उसका उद्घाटन मई महीने में किया जाएगा और 30 करोड रुपए की लागत से महाराजा अग्रसेन जी के नाम पर जो दो संग्रहालय बन रहे हैं और बैंक्विट हॉल बन रहा है उसका शुभारंभ जो अक्टूबर महीने में अग्रोहा धाम का वार्षिक मेला होगा, उस मेले में उसका शुभारंभ किया जाएगा।

बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम में करोड़ों रुपए की लागत से जनता के सहयोग से विकास कार्य चल रहे हैं। अग्रोहा धाम में 12 महीनें सुंदरीकरण का कार्य जारी रहता है। अग्रोहा धाम में दान दाताओं के सहयोग से अनेकों नई परियोजनाओं ओर चालू की जाएगी। जिसके लिए अग्रोहा धाम की टीमें राष्ट्रीय स्तर पर कार्य कर रही है। बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम में 30 एकड़ में बना हुआ है। वैश्य समाज के लोग अपने बच्चों के विवाह व रिश्ते अग्रोहा धाम में कर रहे है। अग्रोहा धाम में बच्चों के लिए विवाह-शादी के लिए हर प्रकार की मूलभूत सुविधा है। अग्रोहा धाम में शादी के लिए कई एकड़ में तीन विशाल पार्क व 280 कमरे व कई होल बने हुए हैं।

इस अवसर पर पवन गर्ग व ऋषि राज गर्ग हिसार, श्रीमती रेखा अग्रवाल, रमेश बंसल दिल्ली, सुशील कुमार पंजाब, अमित अग्रवाल मुंबई, पवन अग्रवाल यूपी, संजीव मोदी राजस्थान, अनंत राम अग्रवाल बरवाला, चूड़ियाराम गोयल टोहाना आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखें।