एसडीएम ऑफिस कोटली से एसबीआई कोटली तक नो पार्किंग जोन घोषित

मंडी, 24 अप्रैल। जिला दंडाधिकारी मंडी अपूर्व देवगन ने एसडीएम ऑफिस कोटली से मेन चौक कोटली तथा मैन चौक कोटली से एसबीआई कोटली तक ‘नो पार्किंग जोन’ घोषित करने की अधिसूचना जारी कर दी है। यह अधिसूचना उन्होंने मोटर वाहन अधिनियम, 1988 के तहत प्रदत शक्तियों का प्रयोग करते हुए जनहित में जारी की हैं जो कि तुरंत प्रभाव से लागू हो गई हैं। जिला दंडाधिकारी मंडी द्वारा नो पार्किंग जोन घोषित करने से एक माह पहले इसको लेकर प्रारूप अधिसूचना जारी की गई थी। प्रारूप अधिसूचना में इस बारे किसी को कोई आपत्ति होने पर लिखित में आपत्तियां मांगी गई थी। परन्तु निर्धारित अवधि में कोई भी आपत्ति प्राप्त न होने पर एसडीएम ऑफिस कोटली से मेन चौक कोटली तथा मैन चौक कोटली से एसबीआई कोटली तक नो पार्किंग जोन की अंतिम अधिसूचना जारी कर दी गई है।

===============================

मेजर जनरल के पी सिंह विशिष्ट सेवा मेडल ने अग्निवीर भर्ती परीक्षा केन्द्रों का किया निरीक्षण

मंडी, 24 अप्रैल। भारतीय थल सेना के हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और चंडीगढ़ के अतरिक्त भर्ती महानिदेशक मेजर जनरल के पी सिंह, विशिष्ट सेवा मैडल ने सेना भर्ती कार्यालय मंडी के अंतर्गत आने वाले जिलों में आयोजित की जा रही अग्रिवीर भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा के विभिन्न परीक्षा केन्द्रों का निरीक्षण किया ।

उन्होंने कुल्लू जिले के परीक्षा केंद्र राज इन्फ्रा टेक, भारत इंस्टिट्यूट ऑफ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, आई.टी.इ.एस. फैशन वर्ल्ड तथा मंडी जिले के विजय ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट और विजय मेमोरियल कॉलेज ऑफ एजुकेशन परीक्षा केन्द्रों पर होने वाली ऑनलाइन परीक्षा का निरीक्षण किया।

सेना भर्ती कार्यालय मंडी के निदेशक कर्नल डी एस सामन्त ने बताया कि अप्रिपथ योजना के अंतर्गत थल सेना में भर्ती के लिए कुल्लू, मंडी और लाहौल स्पीति जिलों के युवाओं की अग्निवीर भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा 22 अप्रैल से इन केंद्रों पर ली जा रही है।