चण्डीगढ़, 08.09.21- : चण्डीगढ़ इंस्टिट्यूट ऑफ़ होटल मैनेजमेंट (सी.आइ.एच.एम.) में प्रोफेसर जयप्रकाश कांत द्वारा हाउसकीपिंग सब्जेक्ट के ऊपर लिखी हुए किताब का हरियाणा के टूरिज्म, हॉस्पिटैलिटी एवं शिक्षा,वन मंत्री कँवरपाल ने विमोचन किय। कँवरपाल ने प्रोफेसर जयप्रकाश कांत को उनके द्वारा लिखी हुई किताब के लिए सराहा एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने आशा व्यक्त की की कि यह किताब हॉस्पिटलिटी एजुकेशन एवं हॉस्पिटलिटी इंडस्ट्री प्रोफेशनल्स के लिए अत्यंत उपयोगी होगी।
इस अवसर पर प्रोसेसर जयप्रकाश कांत ने बताया कि हाउसकीपिंग सब्जेक्ट पर उनकी यह किताब अपने आप में पहली किताब है जोकि नेशनल कॉउंसिल ऑफ होटल मनेजमेंट मिनिस्ट्री ऑफ टूरिज्म द्वारा दिए गए हाउसकीपिंग सब्जेक्ट के सिलेबस एवं गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए लिखी गई और यह किताब बी.एस.सी. इन होटल मैनेजमेंट एवं अन्य होटल मैनेजमेंट कोर्स के विद्यार्थियों के लिए अत्यंत उपयोगी होगी

प्रोफ़ेसर जयप्रकाश कांत ने बताया कि यह उनके द्वारा लिखी हुई आठवीं किताब है। इससे पहले भी उन्होंने होटल मैनेजमेंट अलग-अलग सब्जेक्ट पर सात किताबें लिखी हैं।

प्रोफ़ेसर जयप्रकाश कांत चण्डीगढ़ इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मनेजमेंट में सीनियर लेक्चरर एवं विभाग इंचार्ज हैं। उन्होंने कँवर पाल का उनकी किताब के विमोचन के लिए धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया।
प्रोफ़ेसर कांत ने इस मौके पर अपने स्टूडेंट्स, सी.आइ.एच.एम., चण्डीगढ़ एवं साथियों और अपने परिवार के सभी सदस्यों का धंयवाद दिया।