हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से आज हरियाणा राजभवन में एपीजे सत्या विश्वविद्यालय, गुरूग्राम के कुलपति प्रो0 विजय वीर सिंह ने शिष्टाचार मुलाकात की

चंडीगढ़, 16 अप्रैल- हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से आज हरियाणा राजभवन में एपीजे सत्या विश्वविद्यालय, गुरूग्राम के कुलपति प्रो0 विजय वीर सिंह ने शिष्टाचार मुलाकात की तथा राज्यपाल को विश्वविद्यालय की नीतियों, गतिविधियों एवं उपलब्धियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर उनके साथ एपीजे सत्या समूह के महाप्रबंधक श्री अमित कांसल भी उपस्थित रहे।

प्रो0 विजय वीर सिंह ने राज्यपाल हरियाणा को आगामी 10 मई, 2024 को आयोजित होने वाले तीसरे दीक्षांत समारोह के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने राज्यपाल हरियाणा को अवगत कराया कि उस दिन 1125 छात्रों को उनके कर-कमलों द्वारा डिग्रियां प्रदान की जाएगीं।
===================================
हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से आज हरियाणा राजभवन में दीनबंधु छोटू राम विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, सोनीपत के कुलपति प्रो0 एस.पी सिंह ने शिष्टाचार मुलाकात की

चंडीगढ़, 16 अप्रैल- हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से आज हरियाणा राजभवन में दीनबंधु छोटू राम विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, सोनीपत के कुलपति प्रो0 एस.पी सिंह ने शिष्टाचार मुलाकात की तथा राज्यपाल को विश्वविद्यालय की गतिविधियों एवं उपलब्धियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।