CHANDIGARH, 27.01.24

*हरमोहन धवन जहां भी होते थे, दोस्त बनाते थे, यह उनके परिवार और मेरे लिए बहुत बड़ी व्यक्तिगत क्षति है - पवन बंसल

चंडीगढ़ के जानी-मानी शख्सियत हरमोहन धवन का निधन पूरे शहर के लिए एक महत्वपूर्ण क्षति है। उन्होंने विभिन्न क्षमताओं में शहर के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया और अपने मिलनसार स्वभाव के चलते हर शख्स उनसे जुड़ाव महसूस करता था। व्यक्तिगत रूप से, मैं उनके निधन को निजी क्षति के रूप में महसूस करता हूं, क्योंकि हमारे संबंध बेहद सकारात्मक थे और उन्होंने मेरी एक चुनावी जीत में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मुझे खेद है कि मैं व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलने नहीं जा सका, जिसके बारे में मैं काफी समय से सोच रहा था। उनका निधन मेरे लिए एक बड़ी व्यक्तिगत क्षति है और उनके गुणों की प्रशंसा करने वाले, उनको बड़ी संख्या में चाहने वालों के लिए भी ये एक बड़ी क्षति है। नागरिक उड्डयन मंत्री के रूप में, उन्होंने इस क्षेत्र में अपने संक्षिप्त कार्यकाल के दौरान बेहतरीन काम किया था।
=============================
*हरमोहन धवन जी को हमेशा एक अच्छे सज्जन व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा

हरमोहन धवन जी को हमेशा एक अच्छे सज्जन व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिन्होंने उनसे मिलने वाले हर व्यक्ति पर अपनी छाप छोड़ी। आज चंडीगढ़ ने एक ऐसा शख्स खो दिया है जिसे हर कोई प्यार करता था। मेरी हार्दिक संवेदनाएं परिवार के साथ हैं।'
Hitesh puri Chairman CRAWFED
==============================
राजनीति के भीष्म पितामह हरमोहन धवन साहब जाना शहरवासियों के लिए बहुत बड़ी क्षति - प्रेम गर्ग
शहर की राजनीति के भीष्म पितामह हरमोहन धवन साहिब का इस दुनिया से जाना शहर वासियों व खासकर मेरे लिए बहुत बड़ी क्षति है। 2019 के लोक सभा चुनाव में हम दोनों आम आदमी पार्टी के लिए जी जान से लड़े थे।
चंडीगढ़ में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो खुद को धवन साहब का आदमी ना मानता हो। सेक्टर 32 का मेडिकल कॉलेज हो या फिर सेक्टर 22 की शास्त्री मार्केट सब धवन साहिब के कारण संभव हो सका। कुछ महीनो के नागरिक उड्डयन मंत्री के तौर पर शहर को विकास की ओर ले जाने वाले वाले हरमोहन धवन शहर वासियों के दिलों में राज करते थे और जहां भी जाते सभी को अपना मित्र बना लेते थे।
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और चंडीगढ़ के गरीबों के मसीहा पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री हरमोहन धवन जी के निधन पर, समस्त आम आदमी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता शोक प्रकट करते हैं और परमपिता परमात्मा से प्रार्थना करते हैं कि दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में
स्थान दे और उनके परिवार को यह दुख सहने की हिम्मत दे।
प्रेम गर्ग
आप चंडीगढ़