चंडीगढ़, 2 मई। जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भाजपा के चहेते बन गए है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा भाजपा के एजेंट बनकर कांग्रेस में फूट डालकर कांग्रेस को खत्म करने में लगे हुए है, ऐसे में हरियाणा में कांग्रेस का बंटाधार होना लाजमी है। वे वीरवार को उकलाना हलके के विभिन्न गांवों में जेजेपी प्रत्याशी नैना चौटाला के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। दिग्विजय ने 60 से ज्यादा कार्यक्रम करके ग्रामीणों से जेजेपी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आज मौजूदा राज्य सरकार की विफलता के कारण किसान परेशान है और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यों को याद करते है। उन्होंने कहा कि नई सरकार से न तो समय पर किसानों की फसलें खरीदी गई और न ही समय पर भुगतान किया गया। दिग्विजय ने कहा कि मंडियों से अब तक गेहूं और सरसों का उठान न होना सरकार की लापरवाही को दर्शाता है, अगर भाजपा को किसानों की चिंता होती तो सरकार दुष्यंत चौटाला की तरह तुरंत किसानों की फसलें खरीदती और 48 घंटे में उसका भुगतान सीधा किसानों के खाते में करती। उन्होंने कहा कि वास्तव में बीजेपी जुमलों की सरकार बनकर रह गई है और यह बात जनता अच्छी तरह से समझती है।

दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि हिसार लोकसभा की समझदार जनता दुष्यंत चौटाला के सांसद कार्यकाल को याद करती है कि कैसे दुष्यंत ने उस समय हिसार के साथ-साथ हरियाणा की भी संसद में आवाज बुलंद की थी। उन्होंने कहा कि इस बार क्षेत्र की जनता हिसार के हित में जेजेपी प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाकर इतिहास बनाएगी और महिला सांसद के रूप में नैना चौटाला को संसद में भेजेंगे।