हिसार, O01.05.24- जेडीएस सांसद प्रज्ज्वल रेड्डी पर लगे यौन शोषण आरोपों के मामले में कांग्रेस कमेटी ने भाजपा सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया और जमकर नोरबाजी की। गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोपी सांसद प्रज्ज्वल रेड्डी का पुतला फूंका और उसे तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की।

पार्टी के प्रदेश सीनियर प्रवक्ता एवं जिला कन्वीनर बजरंग दास गर्ग की अगुवाई में किए गए प्रदर्शन में कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने केन्द्र की भाजपा सरकार पर जमकर भड़ास निकाली और कहा कि भाजपा सरकार आरोपी का बचाव कर रही है। उपस्थित नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बजरंग दास गर्ग ने कहा कि जेडीएस सांसद की इस करतूत से न केवल उनकी पार्टी जेडीएस बल्कि भाजपा को भी अच्छी तरह से पता था। इसके बावजूद भाजपा ने अपनी सहयोगी जेडीएस के इस नेता को टिकट दिया और अब इस मसले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। उन्होंने कहा कि हजारों महिलाओं से यौन शोषण व उनके पोर्न वीडियो बनाने के आरोप उक्त सांसद पर लगे हैं लेकिन भाजपा की चुप्पी इस बात को दर्शाती है कि कहीं न कहीं इस मामले में भाजपा की शह अवश्य है। उन्होंने कहा कि इस मामले की तुरंत न्यायिक जांच होनी चाहिए, अपराधी को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उसका चुनाव रद्द किया जाए।

बजरंग दास गर्ग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देशभर में जनसभाएं करके गारंटी देने की बात करते हैं लेकिन प्रधानमंत्री व उनकी पार्टी के लोग बताएं कि क्या उन महिलाओं की इज्जत की रक्षा करना मोदी की गारंटी में शामिल नहीं है। उन्होंने कहा कि यह ऐसा सैक्स स्केंडल है, जिसने देश का सिर शर्म से झुका दिया है लेकिन कितनी बेशर्मी की बात है कि भाजपा व उससे जुड़े नेता कुछ नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि देशभर में चुनाव के चरण चल रहे हैं, दो चरणों के चुनाव हो चुके हैं और आने वाले चरणों में भाजपा को मुंह की खानी पड़ेगी क्योंकि देश की जनता ऐसे नेताओं को कतई सहन नहीं करेगी जो महिलाओं की इज्जत आबरू से खेलते हों।

कांग्रेस नेता बजरंग दास गर्ग ने कहा कि देशभर में चल रहे चुनावों में कांग्रेस व इंडिया गठबंधन मजबूत स्थिति में है। जनता ने जनविरोधी, महिला विरोधी, युवा विरोधी, किसान विरोधी व व्यापारी विरोधी भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है। उन्होंने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे गांव—गांव व घर—घर जाकर भाजपा व उसके सहयोगी दलों की करतूत से अवगत करवाएं और इस जनविरोधी भाजपा को सत्ता से बाहर करने में अपना पूर्ण योगदान दें। उन्होंने दावा किया कि कार्यकर्ताओं की मेहनत व जनता के सहयोग से सभी 10 लोकसभा सीटें इंडिया गठबंधन जीतेगा और हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनेगी।

इस अवसर पर इस अवसर पूर्व चेयरमैन राजेंद्र सूरा, वरिष्ठ नेता छत्रपाल सोनी, वरिष्ठ नेता अनिल मान, तेजवीर पूनिया, पार्षद प्रतिनिधि मनोज टाक माही, रणधीर सिंह बामल, चंद्रभान काजला, सतीश कुमार जॉली, महिला प्रदेश उपाध्यक्ष एडवोकेट कमल सहरावत, कांग्रेस नेत्री कृष्ण दुग्गल, कांग्रेस नेत्री केलापति राहिवाल, सुनीता तंवर, पूर्व चेयरमैन कृष्ण सिंगला टीटू, प्रदेश उपाध्यक्ष ओबीसी सुभाष वर्मा, बीरसिंह दलाल, अमर गुप्ता, जेपी ज्याणी, डॉ. जैकब, हरमीत सिंह, मोबिन दीन, राजेंद्र बालसमंद, सोनू लंकेश, अशोक सुनसना, अरुण कांगड़ा, बलराज सिंह, निरंजन गोयल, संदीप सिहाग, ब्लॉक मेंबर अनुपाल भुक्कल, तीश कुमार भाटिया, आम आदमी पार्टी से डॉ. चंद्रपाल, सूबेसिंह आर्य, पार्षद प्रतिनिधि सुशील शर्मा, सूबेसिंह पहलवान, बबलू यादव सहित अनेक नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।