*सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में प्रत्येक वोट कीमती उपायुक्त
*जिला रोजगार अधिकारी कार्यालय में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
*उपायुक्त मुकेश रेपसपाल ने की अध्यक्षता
चंबा 30 अप्रैल 2024-उपायुक्त एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी चंबा मुकेश रेपसपाल की अध्यक्षता में जिला रोजगार अधिकारी कार्यालय चंबा के सभागार में ‘स्वीप’ (सुव्‍यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता) के तहत महिला मतदाताओं के लिए विशेष मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया।
कार्यक्रम में उपायुक्त मुकेश रेपसवाल ने अपने संबोधन में कहा कि मजबूत लोकतंत्र में प्रत्येक मतदाता की भागीदारी सशक्त लोकतंत्र के निर्माण में अत्यंत महत्वपूर्ण है। इसलिए लोकतंत्र के इस महापर्व में 18 वर्ष व इस से अधिक आयु के सभी नागरिकों को मतदान करने के लिए बढ़ चढ़ कर भाग लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव का पर्व देश का गर्व है मतदान में शत प्रतिशत लक्ष्य की प्राप्ति के लिए सभी आगे आना होगा। उपायुक्त ने कहा कि निर्वाचन आयोग के टोल फ्री नंबर 1950 पर मतदान से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी हासिल की जा सकती है। इस
मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में जिला की महिला सवीप आइकॉन पद्माश्री ललिता वकील विशेष रूप से उपस्थित रहीं। इस दौरान उन्होंने जिला की समस्त महिलाओं को आगामी 1 जून को होने वाले लोकसभा चुनाव-2024 में अपनी अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित बनाने की अपील की।
उपायुक्त चंबा व जिला निर्वाचन अधिकारी मुकेश रेपसपाल ने पद्मा श्री ललिता वकील को शॉल टोपी व प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मानित भी किया।