चंडीगढ़, 23 अप्रैल। जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि घमंड में चूर भाजपा को जेजेपी घर-घर जाकर वोट मांगने पर मजबूर कर देगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोकसभा चुनाव में भाजपा के राजशाही उम्मीदवारों को जेजेपी ही टक्कर देगी और इस मुकाबले में कांग्रेस बहुत पीछे रह चुकी है। मंगलवार को दिग्विजय चौटाला गुड़गांव लोकसभा से जेजेपी प्रत्याशी राहुल फाजिलपुरिया के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान स्थानीय लोगों को संबोधित कर रहे थे।
जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि केंद्रीय मंत्री होने के बावजूद राव इंद्रजीत ने गुड़गांव के लिए कुछ नहीं किया इसलिए गुरुग्राम को नई गाड़ी की जरूरत है क्योंकि अब पुरानी गाड़ी को कोई खरीदना नहीं चाहता। उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार सांसद बनने के बाद जनता से दूरी बना लेते है, यहां तक कि भाजपा वाले पब्लिक से मिलना तक पसंद नहीं करते है, जबकि जेजेपी के नेता हर समय आमजन के बीच में रहते है, उनकी बातों को सुनते है। साथ ही दिग्विजय चौटाला ने अहीर और गुर्जर रेजीमेंट बनाने की मांग का समर्थन किया और कहा कि फौज में ये दोनों रेजीमेंट बनने से देश की रक्षा और मजबूती से होगी।
इस अवसर पर जेजेपी उम्मीदवार राहुल फाजिलपुरिया ने कहा कि चुनाव में इस बार राव इंद्रजीत का घमंड जनता तोड़ेगी क्योंकि काम नहीं करने वाले नेताओं को जनता वोट नहीं देगी। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में बदलाव और विकास लाने के लिए लोग जेजेपी का मजबूती से साथ दें।