चंडीगढ़, 7 अप्रैल-हिमाचल महासभा चंडीगढ़ द्वारा विक्रमी संवत 2081 जो 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है, के कैलेंडर का विमोचन किया तथा इस समारोह के उपलक्ष में श्री सिद्ध बाबा बालक नाथ जी की चौकी का गुणगान करवाया। सभा के प्रधान पृथ्वी सिंह प्रजापति,भागीरथ शर्मा एवं सेक्रेटरी जनरल रमेश साहोर द्वारा बाबा जी की ज्योति प्रचंड की गई।

इस समारोह के मुख्य अतिथि पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट के न्यायाधीश सर्वेश्वर ठाकुर ने कैलेंडर का विमोचन किया। राजीव राणा अध्यक्ष श्रम/कामगर विभाग हिमाचल प्रदेश , चंडीगढ़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष नलिन आचार्य व पूर्व महापौर रविकांत शर्मा ने भी विशेष अतिथि के रूप में शिरकत की ।

हरिओम संकीर्तन मंडली, धनास चण्डीगढ़ ने बाबा जी का गुणगान किया तथा इसके मुख्य गायक सतपाल कौंडल ने भक्तों का खूब मनोरंजन कियाl बाबा जी की चौकी के गुणगान में भक्तों ने नाच नाच कर खूब मनोरंजन किया ।

बाबा जी के भक्त मलोया चंडीगढ़ से माम चंद राणा ने भी समारोह में आकर बाबा जी के चरणों में माथा टेका। भंडारे के रूप में हिमाचल महासभा पंजीकृत चंडीगढ़ ने हिमाचली धाम का आयोजन किया तथा हिमाचली रीति रिवाज से पत्तों पर सभी भक्तों ने भंडारे/ हिमाचली धाम का आनंद लिया। वित्तीय सचिव देसराज चौधरी, उप प्रधान संजीव कुमार, प्रधान राकेश बारोटिया, और सलाहकार संतोष भारद्वाज द्वारा पूरे समारोह की देखरेख की गई। हिमाचल महासभा पंजीकृत चंडीगढ़ के संगठन सचिव सुरेंद्र शर्मा एवम संगठन सचिव रोशन भारद्वाज द्वारा दी गई।