जीरकपुर, 3 अक्टूबर 2023:एमएस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत सौंदर्य प्रतियोगिता मिस एंड मिसेज इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल ऑफ द ग्लैमर क्वीन 2023 सीजन 19 का आयोजन रविवार को रॉयल पार्क रिजॉर्ट, जीरकपुर में किया गया।

इस सौंदर्य प्रतियोगिता में मिस शाइना और मिसेज बलबीर कौर को ग्लैमर क्वीन 2023 सीजन 19 का मिस एंड मिसेज इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल घोषित किया गया। इस प्रतिष्ठित खिताब को जीतने के लिए मेगा शो में कई प्रतियोगियों ने भाग लिया। शो सबंधी जानकारी देते हुए

एमएस एंटरटेनमेंट के मालिक मीत संधू ने बताया कि साइमन कंबोज और मोनिका द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका मंडल स्वीटी अग्रवाल, नवनीत कौर दीक्षित और मधु यादव ने निभाई। डॉ. लोपामुद्रा साहू की अध्यक्षता में, पूजा कुसुमांशु इस मेगा शो की शो-स्टॉपर और सिम्मी राठौड़ शो ओपनर थीं।

चकाचौंध और ग्लैम से भरी इस रात में रामेश्वरी नंदा, डॉ संज्ञा त्रिवेदी, नीलम हमदर्द, दीप माला जैन, नमृता मलिक, नवनीत कौर दीक्षित सहित कई सेलिब्रिटी मेहमान शामिल हुए।

शो के आयोजक मीत संधू ने कहा कि जिन प्रतियोगियों ने यह खिताब जीता है, यह निश्चित रूप से उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य उन लोगों को मौका देना है, जो साहस और दृढ़ संकल्प के साथ ग्लैमर की दुनिया में सफलता हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम सपने देखने वालों को बढ़ावा देने में विश्वास करते हैं और यह प्रतियोगिता उनके लिए इसे हासिल करने का सुनहरा मौका साबित हुई।

इस कार्यक्रम को विपुल खुंगर, विकास कुमार (फोटोग्राफी पार्टनर्स), मीडिया मंत्रा पीआर एंड एडवरटाइजिंग (मीडिया पार्टनर) से मुकेश चौहान का समर्थन प्राप्त था।