चंडीगढ़ , 16 मई 2023,पिछले कुछ वर्ष भारतीय स्वास्थ्य सेवा प्रणाली के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण रहे हैं। हमने देखा कि अस्पतालों, डाक्टरों और सभी स्वास्थ्यकर्मियों ने इस कठिन समय में अपनी सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने के लिए दिन-रात को एक कर दिया और अब यह समय है उनके प्रयासों को पहचान और सम्मान देने का।
इसी तरह कि एक सम्मान श्रंखला का आयोजन हाल ही में चंडीगढ़ में हुआ , मौका था ट्रिब्यून कर्मचारी संघ द्वारा अखिल भारतीय मीडिया मीट । जहाँ बतौर मुख्य अतिथि माननीय मुख्यमंत्री पंजाब, सरदार भगवंत मान पहुंचे।
चंडीगढ़ स्थित, अग्रणी मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल “हीलिंग अस्पताल”-34 को इस मौके पर माननीय मुख्यमंत्री पंजाब, सरदार भगवंत मान द्वारा “चंडीगढ़ के सर्वश्रेष्ठ अस्पताल” के पुरस्कार से नवाज़ा गया। हीलिंग अस्पताल की टीम से यहाँ पहुंचे दृश्यमीत सिंह बुट्टर, करणवीर सिंह बुट्टर और डॉ हरसिमरन ने माननीय मुख्यमंत्री पंजाब, सरदार भगवंत मान से यह पुरुस्कार प्राप्त किया। मुख्यमंत्री मान ने हीलिंग अस्पताल की इस मौके प्रशंसा की और इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए हीलिंग अस्पताल टीम को बधाई भी दी।
इस अवसर पर अपनी ख़ुशी व्यक्त करते हुए, हीलिंग हॉस्पिटल के मैनेजिंग पार्टनर, श्री दृश्यमीत सिंह बुट्टर ने हीलिंग हॉस्पिटल की प्रतिभाशाली टीम को यह पुरस्कार समर्पित किया है, जिन्होंने चंडीगढ़ के लोगों को उत्कृष्ट चिकित्सा सेवाएँ प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा की “शहर में कोई अन्य निजी अस्पताल नहीं है जो सेवाओं और प्रौद्योगिकी की इतनी विस्तृत श्रृंखला को प्रदान करता हो। उन्होंने आगे कहा कि हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि सभी रोगियों को एक ही छत के नीचे हर तरह कि स्वास्थ्य सम्बंधी सुविधायें उपलब्ध हो!” अंत में उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री पंजाब, भगवंत मान और ट्रिब्यून कर्मचारी संघ का हीलिंग हॉस्पिटल की सेवाओं की स्वीकृति में सम्मानित करने के लिए धन्यवाद किया और कहा कि हमारे डॉक्टरों और मेडिकल टीम के बिना यह कभी भी संभव नहीं हो पाता ।”