PANCHKULA,14 अगस्त, 2022: अपने हाइब्रिड स्कूटर मॉडल रेंज के बेहतर माइलेज के बारे में ग्राहकों के बीच जागरूकता पैदा करने के प्रयास के साथ, इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) ने रविवार को यामाहा के अधिकृत आउटलेट पंचकूला के पॉपुलर ऑटोमोबाइल्स में 'माइलेज चैलेंज एक्टिविटी' का आयोजन किया।

इस गतिविधि में यामाहा के कुल 10 ग्राहकों ने भाग लिया। यामाहा के 125cc हाइब्रिड स्कूटर मॉडल रेंज में फैसीनो 125 एफ आई हाईब्रिड, रे जेड आर 125 एफ आई हाईब्रिड और स्ट्रीट रैली 125 एफ आई हाइब्रिड शामिल हैं। वर्तमान परिदृश्य में जब ईंधन की कीमतें रिकॉर्ड उच्च स्तर पर पहुंच गई हैं, यामाहा के ईंधन कुशल स्कूटर मॉडल ग्राहकों को न केवल सर्वश्रेष्ठ लाभ प्राप्त करने में मदद कर रहे हैं बल्कि पैसे भी बचा रहे हैं।

गतिविधि के दौरान, प्रत्येक प्रतिभागी के स्कूटर में ईंधन होता है। ईंधन भरने के बाद, ग्राहक एक निर्धारित मार्ग पर 30 किमी तक अपने स्कूटर की सवारी करते हैं जो उन्हें वाहनों के निलंबन, पैंतरेबाज़ी, ब्रेकिंग, त्वरण और प्रारंभिक पिक-अप का परीक्षण करने की अनुमति देता है। डीलरशिप पर लौटने के बाद, ईंधन टैंक को फिर से ऊपर किया जाता है और ईंधन की खपत को माइलेज गणना के लिए नोट किया जाता है। गतिविधि में भाग लेने वाले ग्राहकों को एक मुफ्त वाहन चेक-अप, मुफ्त वाशिंग और स्मृति चिन्ह भी प्राप्त किए गए। प्रथम 3 विजेताओं को ट्रॉफी, प्रमाण पत्र और उपहार वाउचर से पुरस्कृत किया गया।

यामाहा द्वारा पंचकुला में पॉपुलर ऑटोमोबाइल्स में आयोजित आज की माइलेज चैलेंज एक्टिविटी में, नीचे के प्रतिभागियों को 3 प्रथम विजेताओं के रूप में घोषित किया गया।

इनाम विजेता का नाम प्राप्त अधिकतम माइलेज

प्रथम पुरस्कार मिस्टर राजन 104 किमी प्रति लीटर

द्वितीय पुरस्कार राकेश जी 101 केएमपीएल

तीसरा पुरस्कार श्री संदीप 98 केएमपीएल