चडीगढ़, 21. 06. 2024-विश्व योग दिवस पर भाजपा ने सुबह चंडीगढ़ प्रदेश के सभी जिलों और मंडलों सहित लगभग 100 से अधिक स्थानों परअष्ठांग योग क्रियाएं कर, "करें योग _ रहें निरोग" का संदेश दिया। सम्पूर्ण देश में 'स्वयं और समाज के लिए योग' थीम के तहत योग का प्रचार एवं प्रसार किया गया। चंडीगढ़ के सेक्टर - 33 ए, स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय "कमलम" में योग दिवस के समारोह का नेतृत्व करने वाले पार्टी अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने कहा, "योग; मन, शरीर और आत्मा को तरोताजा करता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही देश सकारात्मक दिशा में आगे बढ़ रहा है। मोदी जी के साथ-साथ पूरे देश ने आज "अंतरराष्ट्रीय योग दिवस" के अवसर पर योग किया।"

योग सत्र के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय टंडन भी अन्य भाजपा नेताओं के साथ शामिल हुए। पार्टी के महासचिव अमित जिंदलको योग दिवस के समारोह का संयोजक नियुक्त किया गया, जबकि हुकम चंद, रुचि सेखरी और मीनाक्षी ठाकुर इस कार्यक्रम के सह-संयोजक थे।

भाजपा के मीडिया समन्वयक संजीव राणा ने बताया कि भाजपा प्रदेश कार्यालय "कमलम" में एक बड़ी एल.ई.डी. स्क्रीन लगाई गई थी, जिस पर प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाया गया। राणा ने कही अधिकतर लोग अपने घरों में ही योग करते हैं, लेकिन योग दिवस के अवसर पर अन्य सहकर्मियों के साथ योग करना एक अच्छा अनुभव रहा। उन्होंने कहा कि इससे टीम वर्क बढ़ता है और सभी के बीच सौहार्द बढ़ता है।