निसिंग, 21.04.24- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ वीरेंद्र सिंह चौहान ने कहा है कि करनाल की चुनावी जंग में भारतीय जनता पार्टी की सुनिश्चित जीत को ऐतिहासिक जीत में तब्दील करने के लिए बूथ स्तर के प्रत्येक कार्यकर्ता को अपनी पूरी ताक़त लगाकर काम करना होगा।

डॉ. चौहान गोन्दर गाँव के बारात घर में पार्टी के दो शक्ति केंद्रों के पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट राजबीर शर्मा और संजय राणा ने भी सम्मेलन को संबोधित किया।

डॉ वीरेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में बीते 10 सालों में देश में विकास और व्यवस्था परिवर्तन के जो बड़े काम हुए हैं उन के चलते हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी करनाल समेत 10 सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है। करनाल में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर की जीत को ऐतिहासिक जीत बनाने के लिए अब हर बूथ पर काम कर रहे हमारे पन्ना प्रमुखों को अपने अपने पन्ने के एक एक मतदाता की संभाल करते हुए मतदान का प्रतिशत बढ़ाने का कार्य करना है।

प्रदेश प्रवक्ता डॉ चौहान ने कहा कि इस सरकार ने देश में 34 करोड़ से अधिक नागरिकों को आयुष्मान भारत के तहत पाँच लाख रुपये का नि शुल्क स्वास्थ्य बीमा , 10,00,00,000 से अधिक माताओं बहनों की रसोई में उज्जवला योजना के अंतर्गत गैस कनेक्शन, 14 करोड़ घरों में नल से शुद्ध जल और पचास करोड़ गरीबों को जनधन खातों के माध्यम से अर्थव्यवस्था से सीधा जोड़ने का लाभ पहुंचाया है, उसका मुक़ाबला कांग्रेस और उसके सहयोगी किसी सूरत में नहीं कर सकते। राजबीर शर्मा ने बताया कि बिना ख़र्च की पर्ची के सवा लाख पक्की सरकारी नौकरियां देकर मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने मेरिट और मेहनत का सम्मान किया है। संजय राणा ने किसानों को मिलने वाली किसान सम्मानित निधि सहित विभिन्न सरकारी योजनाओं का हवाला देते हुए कार्यकर्ताओं से चुनाव के काम में जुटने का आह्वान किया।
इस अवसर पर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष एडवोकेट राजबीर शर्मा, संजय राणा, मंडल अध्यक्ष महिपाल राणा, शक्ति केंद्र प्रमुख शमशेर सिंह, वेद तनेजा, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष सौरभ, मंडल महामंत्री रविंद्र शर्मा, प्रदीप जांगड़ा, नरेंद्र सिंह, देवेंद्र सिंह, गुरमेज गोंदर, विनोद राणा, राम कृष्ण जांगड़ा आदि मौजूद रहे।