फरीदाबाद, 16.04.24- सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर मार्किट नंबर 1 तथा ब्यापार मंडल के प्रधान राजेश भाटिया का जन्मदिवस आज मंदिर प्रांगण में धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान शहर के गणमान्य लोगों ने फूलों के गुलदस्ते, केक काटकर व मिठाईयां खिलाकर श्री भाटिया का जन्मदिवस मनाया और उनकी दीर्घायु की कामना की। सुबह से ही मंदिर प्रांगण में राजेश भाटिया को बधाईयां देने वालों का तांता लग गया, जैसे जैसे दिन चढ़ता गया, लोगों की तादाद भी बढ़ती गई, सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं, दुकानदार, व्यापारी, राजनैतिक दलों के लोग बडी संख्या में राजेश भाटिया को बधाई देने पहुंचे।

इससे पूर्व राजेश भाटिया ने सुबह मंदिर में पूजा अर्चना की और महामाई का गुणगान करके आर्शीवाद लिया। इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए राजेश भाटिया ने कहा कि उनके जीवन का आधार यह है कि सबका साथ और सबका विकास हो, इसी नीति के तहत वह कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि आज लोगों के प्यार और आर्शीवाद की बदौलत ही इस मुकाम पर है और मंदिर समिति, ब्यापार मंडल सहित अनेकों सामाजिक व राजनैतिक पदों पर आसीन है। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा करने का जहां उन्हें अवसर मिलता है, हमेशा तैयार रहते है। उन्होंने कहा कि वह निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा करते है, जो भी लोग उनके पास आते है, वह पूरी तरह से उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए प्रयासरत रहते है। जन्मदिवस पर लोगों के मिले प्यार व सम्मान के लिए उन्होंने लोगों का दिल से शुक्रिया किया।

इस शुभ अवसर पर कांग्रेस नेता विजय प्रताप, अनीश पाल, बंसीलाल कुकरेजा, सीमा सितोरिया, संजीव ग्रोवर, राहुल झा, इंद्र चावला, श्याम बांगा, दीपक भाटिया, कैलाश गुगलानी, राजू भाटिया, दर्शन लाल कुकरेजा, रजनीश ढींगरा, तिलक भाटिया, सुभाष चंद्र भाटिया, राधेश्याम भाटिया, सोमनाथ ग्रोवर, राजेश आहूजा, सरदार मनीष सिंह, राधिका बहल, लोचन भाटिया, जे.के. भाटिया, अनुराग गर्ग, अमर बजाज, असगर सरपंच, सनी चावला, सत्येंद्र दुग्गल, हरीश भाटिया, नीरज भाटिया, व अन्य अतिथिगण शामिल रहे।