चंडीगढ़, 22 मार्च 2024 - आम आदमी पार्टी पंजाब के प्रदेश महासचिव स. हरचंद सिंह बरसट ने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा गैर लोकतांत्रिक ढंग से गिरफ्तार करने और उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ विभिन्न स्थानों पर प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर प्रशासन की तरफ से की गई गैर कानूनी कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा की है। स. बरसट ने कहा कि दिन-रात लोगों की सेवा में लगी आम आदमी पार्टी ही बीजेपी को दोबारा सत्ता में आने से रोक सकती है। आप की लोक कल्याण गतिविधियों के कारण भाजपा को देश की सत्ता खोने का डर सता रहा है। इसीलिए भाजपा के इशारे पर ईडी ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल को गैर लोकतांत्रिक तरीके से गिरफ्तार किया है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिशें कर रही है। इसके तहत बीजेपी के इशारे पर सेंट्रल जांच एजेंसियों ने मनीष सिसौदिया, सत्येंद्र जैन को पिछले कई महीनों से जेल में बंद कर रखा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बीजेपी की धक्केशाही से डरने वाली नहीं है। भाजपा के लोग भूल जाते हैं कि हम एक आंदोलन से पैदा हुए हैं और वे हमें डरा नहीं सकते। उन्होंने कहा कि वे हमें रोक नहीं सकते और न ही हमारी सोच को दबा सकते हैं, जिसका उद्देश्य भ्रष्टाचार को रोकना और लोगों की सेवा करना है। स. बरसट ने कहा कि हम बीजेपी की हर धक्केशाही का डटकर मुकाबला करेंगे।

आम आदमी पार्टी पंजाब के महासचिव ने कहा कि आम आदमी पार्टी की ओर से लोक हित में बढ़चढ़ कर काम किया जा रहा है। भाजपा की लोकतांत्रिक विरोधी गतिविधियां श्री अरविंद केजरीवाल की सोच को नहीं रोक सकतीं। आज आम आदमी पार्टी का हर नेता और देश की जनता श्री अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी है, जो आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराकर करारा जवाब देंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी श्री अरविंद केजरीवाल की सोच से इतना डर गई है कि उनके पक्ष में दिल्ली और चंडीगढ़ में विभिन्न स्थानों पर शांतमयी ढंग से प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर गैर कानूनी कार्रवाई करते हुए जहां पानी की बौछारें की, वहीं पार्टी के नेताओं को हिरासत में भी ले लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा का लोक विरोधी चेहरा सबके सामने आ चुका है और बीजेपी अपना आधार खत्म कर चुकी है।