भोरंज 07 दिसंबर। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार एक जनवरी 2024 की अहर्ता तिथि के आधार पर किए जा रहे फोटोयुक्त मतदाता सूचियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण-2024 के तहत वीरवार को कॅरियर प्वाइंट यूनिवर्सिटी खरवाड़ में विशेष नामांकन शिविर आयोजित किया गया। इसकी अध्यक्षता एसडीएम एवं भोरंज विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी संजय स्वरूप ने की। शिविर के दौरान 18-19 वर्ष के कुल 42 छात्र-छात्राओं के नाम मतदाता सूचियों में शामिल करने के लिए प्रारूप-6 पर आवेदन प्राप्त किए गए।
इस अवसर पर विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए एसडीएम ने बताया कि मतदाता सूचियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण-2024 के तहत नए मतदाताओं के नाम मतदाता सूचियों में शामिल किए जा रहे हैं तथा अपात्र लोगों के नाम हटाए जा रहे हैं। मतदाता सूचियों में नए नाम शामिल करने के आवेदन और अपात्र लोगों के नाम हटाने संबंधी आपत्तियां 9 दिसंबर तक स्वीकार की जाएंगी। इनके अलावा एक अप्रैल 2024, एक जुलाई 2024 और एक अक्तूबर 2024 को 18 वर्ष की आयु पूरी करने वाले युवा भी निर्वाचक नामावली में अपना नाम सम्मिलित करवाने के लिए 9 दिसंबर तक प्रारूप-6 पर अपने आवेदन अग्रिम में प्रस्तुत कर सकते हैं।
इस अवसर पर यूनिवर्सिटी के अधिकारी डॉ. संजय ठाकुर, शिवाली राठौड़, नीशू कुमारी, निर्वाचन कानूनगो टिंकल ठाकुर, बूथ लेवल अधिकारी और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।