चंडीगढ़, 5 दिसंबर। जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन की पुनर्गठन प्रक्रिया के तहत 79 पदाधिकारियों की नियुक्ति की है। जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, हज कमेटी के चेयरमैन मोहसिन चौधरी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रभारी बदरुद्दीन अडबर और प्रदेशाध्यक्ष सर्वजीत मसीता व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद अल्पसंख्यक सेल में एक जिला संयोजक और 78 हलका अध्यक्षों की नियुक्तियों की सूची जारी की हैं। जेजेपी ने रोहतक जिले में मोहम्मद सलीम को अल्पसंख्यक सेल का जिला संयोजक बनाया हैं।

जेजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ में नारायणगढ़ हलके में मुस्ताक अली, अंबाला सिटी में गुरप्रीत सिंह, अंबाला कैंट में भूपिंद्र सिंह, मुलाना में फिरोजा खान, भिवानी में बजरंग, तोशाम में सतीश, बवानी खेड़ा में अजीज, लोहारू में गुलाब, बाढ़डा में राजेश खान, दादरी में यासिम खान को हलका अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया हैं। पृथला में हाजी दीना, फरीदाबाद में मोहम्मद इमरान, बड़खल में मोहम्मद शाहिद, बल्लभगढ़ में रफीक खान, फरीदाबाद एनआईटी में अजरू नंबरदार, तिगांव में इकबाल, फतेहाबाद में जोगा सिंह, रतिया में सुखपाल दीन, पटौदी में अतीत खान, बादशाहपुर में हाजि हमुदीन, गुरुग्राम में साबिर अली और सोहना में मुबरीक हलका अध्यक्ष होंगे।

इसी तरह आदमपुर में सादिक खान, उकलाना में तरसेम सिंह, नारनौंद में मनफूल, हांसी में सतवीर फौजी, बरवाला में नसीब खान, हिसार में दलजीत सिंह, नलवा में गुरपेज सिंह, झज्जर में तस्लीम, बेरी में संजय कुमार, जींद में जमिल खान, नरवाना में कवलजीत सिंह, जुलाना में रमेश, उचाना में बासीर, सफीदों में मिरबज, नीलोखेड़ी में लखविंद्र सिंह, इंद्री में अताश्याम हैदर, करनाल में गुरविंद्र, घरौंडा में यासिम अली, असंध में संतोख सिंह को अल्पसंख्यक सेल में हलका अध्यक्ष बनाया हैं। लाडवा में युवराज सिंह, शाहाबाद में हर्षदीप सिंह, थानेसर में कादर खान, पिहोवा में सलिम खान, अटेली में रमजान खान, महेंद्रगढ़ में सिराजुद्दीन, नारनौल में गुरप्रीत सिंह, नांगल चौधरी में बरकत अली, नूंह में तालिम हुसैन, फिरोजपुर झिरका में मोहम्मद कासिद और पुन्हाना में वकील खान हलका अध्यक्ष होंगे।

इनके अलावा हथीन में अरशद अली, होडल में एडवोकेट वसीम खान, पलवल में जफरुद्दीन, पंचकूला में मोहम्मद इकबाल, कालका में अली खान, पानीपत सिटी में नसिम खान, पानीपत ग्रामीण में महरदीन, इसराना में अमृतपाल सिंह, समालखा में साबिर जिंद्री, बावल में गोरी मोहम्मद, रेवाड़ी में विमल, डबवाली में गुरलाल, ऐलनाबाद में सिकंदर, सिरसा में मोहम्मद याकुब खान, कालांवाली में जसबीर सिंह, रानिया में मनदीप बराड़ को अल्पसंख्यक सेल में हलका अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई हैं। वहीं गन्नौर में सेमदीन, राई में रहीसुद्दीन, खरखौदा में मामुदीन, सोनीपत में रविंद्र सिंह, गोहाना में हजरूद्दीन, बरोदा में रवि, जगाधरी में अदरीश खान, यमुनानगर में जाकिर हुसैन, रादौर में रिजवान खान और साढौरा में मेहबूबा अली हलका अध्यक्ष होंगे।