ZIRAKPUR- :20-11-2023-स्ट्रॉबेरी ग्रुप ऑफ स्कूल्स, जीरकपुर ने आज यानी 20 नवंबर, 2023 को इंद्रधनुष ऑडिटोरियम, सेक्टर 5, पंचकुला में अपना 'वार्षिक समारोह' बड़े उत्साह और भव्यता के साथ मनाया। स्कूल को मुख्य अतिथि के रूप में सीआरपीएफ के सम्मानित कमांडेंट विशाल कंडवाल और पंजाब विश्वविद्यालय (सांख्यिकी विभाग) के एचओडी डॉ. सुरेश कुमार शर्मा की उपस्थिति का सौभाग्य प्राप्त हुआ, जिन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद इस अवसर की शोभा बढ़ाई।

कार्यक्रम की शुरुआत 'गणेश वंदना' के साथ हुई, जिसके बाद मुख्य अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन किया गया, जिसमें सुनील चड्ढा, स्कूल के अध्यक्ष और निदेशक, कमल चड्ढा और निदेशक ऋषभ चड्ढा, गौरव चड्ढा और श्रीमती शामिल थे। .ज्योति खन्ना और प्रिंसिपल ज्योति अहलावत और शशि कोहली विशेष अतिथि डी.आर.पाहवा और सोनिया पाहवा के साथ। स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट निदेशक प्रिंसिपल श्रीमती कमल चड्ढा द्वारा पढ़ी गई, जिसमें लंबी प्रगति और महत्वपूर्ण प्रगति का पता लगाया गया इस सत्र के दौरान.

छात्रों द्वारा प्रस्तुत 'स्ट्रॉबेरी सिम्फनी' ने सभागार में उपस्थित सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। शानदार प्रस्तुतियों ने दर्शकों को अपनी प्रतिभा से मंत्रमुग्ध कर दिया और कार्यक्रम में धूम मचा दी। तायक्वोंडो एक्ट के साथ अंग्रेजी और हिंदी में तीन नाटकों ने सभी का दिल जीत लिया। कुछ वस्तुओं ने संगीत, लय और नृत्य के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण के माध्यम से विभिन्न संस्कृतियों और धर्मों के मिश्रण के रूप में भारत के सार को प्रतिबिंबित किया।

प्रस्तुतियों की इस शानदार श्रृंखला के दौरान छात्रों ने अपनी प्रतिभा का भंडार प्रस्तुत किया। शो के समापन पर नचदा पंजाब के जोशीले लोकगीत भांगड़ा की प्रस्तुति के साथ कार्यक्रम अपने चरम पर पहुंच गया।