डीसी ने बड़सर में स्ट्रांग रूम परिसर और मतगणना हॉल का निरीक्षण किया
मिनी सचिवालय के निर्माण कार्य का जायजा लिया, पटवार भवन का उदघाटन किया

हमीरपुर 05 दिसंबर। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी देबश्वेता बनिक ने सोमवार को बड़सर में ईवीएम स्ट्रांग रूम परिसर और मतगणना हॉल का निरीक्षण किया तथा 8 दिसंबर को 39-बड़सर विधानसभा क्षेत्र की मतगणना के लिए किए जा रहे विभिन्न प्रबंधों का जायजा लिया।
उपायुक्त ने बड़सर में निर्माणाधीन मिनी सचिवालय के कार्य स्थल का भी निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए। उन्होंने तहसील ढटवाल (बिझड़ी) के अंतर्गत पटवार वृत्त कन्नड़ के पटवार भवन का उदघाटन भी किया। उन्होंने कहा कि लगभग 10 लाख रुपये की लागत से निर्मित इस भवन में राजस्व विभाग के कर्मचारियों तथा क्षेत्रवासियों को राजस्व संबंधी कार्यों के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध होंगी। इस अवसर पर बड़सर के एसडीएम शशिपाल शर्मा और अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

===================================================

9 तक बिजली बिल जमा करवाएं उपमंडल-1 के उपभोक्ता

हमीरपुर 05 दिसंबर। विद्युत उपमंडल-1 हमीरपुर के अंतर्गत आने वाले विभिन्न गांवों के उपभोक्ताओं को बिजली बिल जमा करवाने के लिए 9 दिसंबर तक का समय दिया गया है।
सहायक अभियंता निखिल ठाकुर ने विद्युत उपमंडल-1 हमीरपुर के अंतर्गत आने वाले गांव सलासी, अमरोह, झनियारी, दड़ूही, कुठेड़ा, चौकी, नालटी, मसियाणा, डुढाणा, ब्राहलड़ी, धनेड, बलौणी, खटवीं, गलोट और अन्य गांवों के उपभोक्ताओं से आग्रह किया है कि वे 9 दिसंबर तक अपने बिल जमा करवा दें। इस तिथि तक बिल जमा न करवाने वाले उपभोक्ताओं के बिजली कनेक्शन पूर्व सूचना के बगैर ही काट दिए जाएंगे।

==============================================

लंबलू क्षेत्र में 6 और 9 को बाधित रहेगी बिजली

हमीरपुर 05 दिसंबर। विद्युत उपमंडल लंबलू में 6 और 9 दिसंबर को 11 केवी लंबलू फीडर की मरम्मत की जाएगी। सहायक अभियंता निखिल ठाकुर ने बताया कि इस फीडर के अंतर्गत आने वाले लंबलू क्षेत्र के विभिन्न गांवों में 6 दिसंबर को दोपहर 12 से 2 बजे तक बिजली की आपूर्ति आंशिक रूप से या पूरी तरह बंद रह सकती है।
इसी प्रकार 9 दिसंबर को भी इन गांवों में सुबह 10 से सायं 5 बजे तक भी बिजली आंशिक रूप से या पूर्ण रूप से बंद रह सकती है। सहायक अभियंता ने इस दौरान क्षेत्र के उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील की है।
==========================================

9 दिसंबर तक बिजली बिल जमा करवाएं लंबलू के उपभोक्ता

हमीरपुर 05 दिसंबर। विद्युत उपमंडल लंबलू के उपभोक्ताओं को बिजली बिल जमा करवाने के लिए 9 दिसंबर तक का समय दिया गया है।
सहायक अभियंता निखिल ठाकुर ने कहा कि उपमंडल के जिन उपभोक्ताओं ने अपने बिजली बिल जमा नहीं करवाए हैं, वे इन्हें 9 दिसंबर से पहले जमा करवा दें। उन्होंने कहा कि इस तिथि तक बिल जमा न करवाने वाले उपभोक्ताओं के विद्युत कनेक्शन पूर्व सूचना के बगैर ही काट दिए जाएंगे।
-