चंडीगढ़, 3 दिसंबर। जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि 9 दिसंबर को जेजेपी के पांचवें स्थापना दिवस पर भिवानी में होने वाली जन सम्मान रैली 2024 के चुनाव की दिशा तय करेगी। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत से ही आज जेजेपी प्रदेश में मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। अजय चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही वर्ष 2019 के चुनाव के मात्र नौ माह पहले अस्तित्व में आई पार्टी 17 प्रतिशत वोट बैंक के साथ आज गठबंधन सरकार में भागीदार है। शनिवार को जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भिवानी रैली स्थल का निरीक्षण किया और पार्टी कार्यकर्ताओं की विभिन्न बैठकों को संबोधित किया।

जेजेपी स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला, विधायक नैना चौटाला, रैली को लेकर बनाए गए प्रभारियों सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता प्रदेशभर का दौरा कर शहर और ग्रामीणवासियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में रैली में पहुंचने का न्यौता दे रहे है। इसी कड़ी में भिवानी पहुंचे डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि भिवानी उनकी कर्मभूमि है तथा कार्यकर्ता उनके परिवार का हिस्सा और भिवानी से उनका सीधा जुड़ाव है इसलिए भिवानी में आकर उन्हें अपनापन लगता है। डॉ. चौटाला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जेजेपी ने कार्यकर्ताओं को जो भी दायित्व सौंपा है, उसे कार्यकर्ताओं ने सवाया करके लौटाया है इसलिए वे कार्यकर्ताओं का आभार जताते है।

अजय सिंह चौटाला ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों से संपर्क साध कर जेजेपी की 9 दिसंबर की रैली में पहुंचने का निमंत्रण दें। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा प्रत्येक वर्ग के हित में लागू की जा रही योजनाओं की जानकारी भी आमजन को दें तथा उन्हें जेजेपी से जोड़ने का काम करें।