चरखी दादरी, 2 दिसम्बर: बाढड़ा विधायक नैना चौटाला के प्रयासों से हल्के की 19 सड़कों का जल्द ही पुनर्निर्माण किया जाएंगा। जिस पर कुल 33 करोड़ रूपए की धनराशि खर्च की जाएंगी। प्रदेश सरकार द्वारा सड़कों के पुनर्निर्माण के लिए आवश्यक बजट जारी कर दिया है। जल्द ही टेंडर सम्बंधी आवश्यक कार्रवाई पुरी होते ही सड़क मार्गों का निर्माण कार्य प्रारंभ हो जाएंगा।

जजपा जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका और हलकाध्यक्ष राजेश झोझु ने बताया कि लोकनिर्माण विभाग द्वारा बालरोड़ से चांगरोड रोड़, बिजणा से चन्देनी रोड़, पालड़ी अप्रोच रोड़, बडराई से नावा रोड़, कादमा से बड़राई रोड़, कपुरी अप्रोच रोड़, जीतपुरा से भारीवास रोड़, चन्देनी से रामलवास रोड़, छिल्लर से चांगरोड रोड़, कादमा से कान्हड़ा रोड़, झोझु कलां से बधवाना रोड़, कारी तोखा अप्रोच रोड़, कारी मोद अप्रोच रोड, किशनपुरा मिडिल स्कूल रोड़ का पुनर्निर्माण करवाया जाएंगा।
नरेश द्वारका और राजेश झोझु ने बताया कि इसके साथ-साथ रूदड़ौल से चन्देनी रोड़, ढ़ाणी सूरजगढ़ रोड़, नांधा ढ़ाणी रोड़, नौसवा से बाघोत रोड़ तथा उमरवास अप्रोच रोड के पुनर्निर्माण करने के लिए भी प्रदेश सरकार द्वारा बजट जारी किया गया है।