1 दिसंबर, चरखी दादरी- दादरी के पंचायती राज चुनाव परिणाम आने के बाद विकास कार्यों को लेकर गतिविधियाँ शुरू हो गई हैं। गुरुवार को चरखी दादरी के नवनिर्वाचित जिला पार्षद विधायक नैना चौटाला से मिलने देवीलाल सदन भिवानी में पहुँचे। इस मौके पर जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान भी मौजूद रहे। विधायक नैना चौटाला व जेजेपी नेताओं ने जिला परिषद चुनाव में जीत के लिए नवनिर्वाचित पार्षदों को शुभकामनाएँ दी।

इस मौके पर विधायक नैना चौटाला व जेजेपी नेताओं से मिलने पहुँचे जिला पार्षदों ने इलाके के विकास कार्यों के लिए साथ चलने की इच्छा जाहिर की। जेजेपी नेताओं ने सभी जिला पार्षदों को आश्वासन दिया कि इलाके के विकास कार्यों को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी व सरकारी स्तर पर नवनिर्वाचित जिला परिषद से पूरा सहयोग किया जाएगा।

इस अवसर पर मिलने पहुँची महिला पार्षदों को विधायक नैना चौटाला ने शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि इस बार छोटी सरकार में आधी आबादी की आधी हिस्सेदारी जेजेपी ने सुनिस्चित करायी है और ये महिला सशक्तिकरण की दिशा में ऐतिहासिक कदम है। जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने युवा पार्षदों को बधाई देते हुए कहा कि इस बार साधारण परिवारों के युवा साथियों की छोटी सरकार में बड़ी हिस्सेदारी है जो प्रदेश की राजनीति में एक शुभ संकेत है। इस अवसर पर जेजेपी दादरी के जिला अध्यक्ष नरेश द्वारका, युवा जिला अध्यक्ष व नवनिर्वाचित जिला पार्षद रविंद्र सांगवान समेत अनेक जिला पार्षद व पार्टी पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।