मंडी, 07 अक्तूबर । मंडी के पड्डल मैदान में मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति जिलों के उम्मीदवारों के लिए आयोजित की जा रही अग्निवीर भर्ती रैली के अंतिम दिन आज शुक्रवार को लगभग 2000 युवाओं ने भाग लिया। यह जानकारी सेना भर्ती कार्यालय मंडी के भर्ती निदेशक अविनाश नाथ ने आज यहां दी । उन्होंने बताया कि सफल अभ्यर्थियों की मेडिकल परीक्षा 08 अक्टूबर को पड्डल मैदान में होगी।
उन्होंने बताया कि रैली के दौरान जो उम्मीदवार आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सके, उन सभी उम्मीदवारों को आवश्यक दस्तावेजों के साथ एआरओ, मंडी कार्यालय में 17 अक्टूबर से रिपोर्ट करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिन उम्मीदवारों को चिकित्सकीय रूप से फिट घोषित किया गया है और जो आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत करते हैं, उन्हें सामान्य प्रवेश परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र दिए जाएंगे। सफल उम्मीदवारों के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा 15 जनवरी 2023 को पड्डल ग्राउंड में निर्धारित की गई है।
भर्ती निदेशक अविनाश नाथ ने यह भी जानकारी दी है कि सैनिक, नर्सिंग सहायक और सैनिक, नर्सिंग सहायक, पशु चिकित्सा की भर्ती के लिए भी वर्तमान में जेओआईएनआईएनडीआईएएनएआरएमवाईडाटएनआईसीडाटआईएन पर नामांकन किया जा रहा है । उन्होंने बताया कि जो उम्मीदवार इन दोनों श्रेणियों में नामांकन के लिए पात्र हैं, उन्हंे 30 अक्तूबर तक ऑनलाईन आवेदन करना होगा । इन दोनों श्रेणियों के लिए रोहतक में दिसम्बर, 2022 में भर्ती रैली आयोजित की जायेगी ।