ऊना, 12 अगस्त - एचपीएसआईडीसी के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने आज बीटन में 70 लाख से बनने वाले संपर्क मार्ग का भूमिपूजन किया। इस रास्ते के निर्माण से गोंदपुर बुल्ला व बीटन गांव के लोगों को लाभ मिलेगा।
इस अवसर पर प्रो. राम कुमार ने कहा कि सरकार ने किसानों की सुविधा के लिए अनेकों कदम उठाएं हैं ताकि किसानों के अधिक से अधिक लाभ मिले। उन्होंने बताया कि बीटन मंे 2.87 करोड़ रुपये से गौ-अभ्यारण्य बनाया जा रहा है। इसके अलावा बढ़ेड़ा व टाहलीवाल में पशु चिकित्सालय खोलने के लिए भी सरकार ने मंजूरी दे दी है। उन्होंने कहा कि दुलैहड़ व उसके आसपास के क्षेत्रवासियों को आपातकालीन स्थिति में हरोली या ऊना अस्पताल ने जाना पड़े, इसके लिए सीएचसी दुलैहड़ में 24 घंटे स्वास्थ्य सुविधाओं का शुभारंभ किया गया है। उन्होंने बताया कि पोलियां बीत में 45 लाख से आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र जबकि खड्ड में 2.16 करोड़ से पीएचसी का निर्माण किया गया है।
इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य कमल सैणी, बीडीसी सदस्य सुरिन्द्र कुमार, सोहन सिंह, देसराज, राज कुमार, परवीण फौजी, देसराज फौजी, गुरमेल सिंह, धर्मपाल, देसराज, हरी बाबा, गुरविन्द्र खेपड़, मदन सिंह, अरुण गज्जर, अनूप गज्जर व सुनील सहित अन्य उपस्थित रहे।