PANCHKULA,12.03.22-सुबह की प्यार भरी नमस्कार : राशिफल 12 मार्च-courtesy-SAMACHARKYARI NEWS

*मेष: अगर आपको काम पर पदोन्नति मिलती है या कोई नई भूमिका मिलती है तो आप आगे बढ़ने पर विचार कर सकते हैं। लंबे दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है। हालांकि निर्णय लेने की बाध्यता आ सकती है। अपने आप को कुछ समय दें। इसे आसान बनाएं और जल्दबाजी न करें।

*वृषभ: आज आपको आधिकारिक बैठक आयोजित करने में कठिनाई हो सकती है। ऐसी गड़बड़ी जो एजेंडे पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल बना देती है जिसे आप टेबल पर लाना चाहते हैं। एक कॉन्फ्रेंस कॉल की व्यवस्था करें और आज ही अपने काम पर ध्यान दें।

*मिथुन : आज आपको एक अच्छे रवैये में रहना चाहिए। आज किसी भी चीज को लेने के लिए तैयार रहना चाहिए। काम पर आपका मजबूत ऊर्जा स्तर काम आ सकता है, क्योंकि आपको कई रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यस्थल पर आपको काम पूरा करने के लिए अपनी सारी सहनशक्ति और दृढ़ संकल्प की आवश्यकता होगी

*कर्क: अतीत में की गई गलतियों के कारण आपको काम पर रोका जा रहा है। अगर आप एक नई नौकरी की तलाश में हैं, तो भाग्य का साथ कम मिलेगा। आज का दिन आपके लिए बस एक और औसत दिन हो सकता है। आपके कुछ साक्षात्कार होंगे और वे अच्छी तरह से चलेंगे। नई नौकरी का प्रस्ताव मिलता है।

*सिंह: कड़ी मेहनत करें, और आपको इसका लाभ मिलने की संभावना है। अपने कौशल पर काम करें और इसे बनाए रखने के लिए आवश्यक प्रयास करने का समय है।

*कन्या: करियर के दौरान आपको कई तरह की चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा। आपके पास यह दिखाने के लिए समय है कि आप सम्मान के योग्य हैं। कार्यस्थल पर लोगों को प्रभावित करने और मनाने की आपकी क्षमता काम आएगी। जिस वजह से लगातार बदलते परिवेश आप अपने सामने आने वाली किसी भी चुनौती से पार पाने में सक्षम होंगे।

*तुला: आज आपके और किसी वरिष्ठ सहकर्मी के बीच अनबन हो सकती है। जब आप किसी लड़ाई में हों, तो आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें और कुछ न कहें। अगर चीजें दक्षिण की ओर जाने लगती हैं, तो अपने विचार व्यक्त करें। बजाय किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बातचीत में शामिल होना जिसका बड़ा अहंकार समस्या को और खराब कर सकता है। चीजों को अनदेखा करना और क्षमा करना बेहतर है।

*वृश्चिक: उच्च पद हासिल करना आपका लक्ष्य है। इसे समय की धुंध में खो जाने न दें। चीजों से विचलित होने की जरूरत नहीं है। कई तरीकों पर एक नजर डालें जिनसे आप सुधार कर सकते हैं। अगर आप अधिक जिम्मेदारी लेना चाहते हैं, तो इस पर विचार करें।

धनु: अभी कॉर्पोरेट सीढ़ी पर चढ़ने और कुंजी पकड़ने का एक शानदार अवसर है। लंबे समय से चली आ रही इच्छा को पूरा करने के लिए समय आपके लिए सही है। अपना बायोडाटा और कवर भेजें।

मकर: आज आपके और पर्यवेक्षक के बीच थोड़ी अनबन हो सकती है। भले ही आपके पास अपने वरिष्ठ से असहमति हो, काम पर अच्छा प्रदर्शन करने का प्रयास करें। किसी विश्वसनीय मित्र से संपर्क करें। काम पर अपना संयम बनाए रखें।

*कुंभ: संभावना अच्छी है कि आप आज पहले की तुलना में बेहतर करेंगे। आपके सहकर्मी मात देने की कोशिश करेंगे, लेकिन यह सब संभव है। कुछ भी हो, तो आप सभी बाधाओं को दूर करने में सक्षम होंगे। अगर आप आज कुछ शांति की तलाश कर रहे हैं, तो आप इसके द्वारा खोजने की उम्मीद कर सकते हैं।

*मीन: आज वह दिन है जब आपके पास अपने लिए कुछ स्मार्ट प्लानिंग करने का अवसर है। भविष्य के लक्ष्य और सफलता, इसलिए किसी भी समय बर्बाद न करें। दोपहर में चीजें आपके हिसाब से चल सकती हैं। शाम को उन लोगों के साथ समय बिताएं जिनकी आप परवाह करते हैं। अपने आप को जीवन की खुशियों में शामिल करें।