चंबा,20 जनवरी-विधायक पवन नैयर ने ग्राम पंचायत करियां और सुंगल का दौरा कर लोगों की समस्याओं को सुना और अधिकांश समस्याओं का मौके पर निवारण भी किया। विधायक ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी सभी जायज मांगों को संबंधित विभाग से तालमेल कर जल्द हल करवाने का प्रयास किया जा रहा है।

विधायक पवन नैयर ने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं जैसे बिजली, पानी, ओर स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ दिलवाने का हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं और विधानसभा क्षेत्र चंबा को शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल आदि के मामले में अग्रणी बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने जनता के उत्थान के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाओं को क्रियान्वित किया है। इसके अलावा आमजन मानस को विभिन्न प्रकार की सेवाएं भी उपलब्ध करवाई जा रही है। उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों से यह आह्वान भी किया कि सरकार की इन योजनाओं को जनता के घर द्वार पहुंचाएं।

सदर विधायक पवन नैयर ने ग्राम पंचायत करिंया में खेल मैदान और विभिन्न वार्डो में स्ट्रीट लाइट लगवाने का आश्वासन भी दिया।

उन्होंने यह भी कहा कि ग्राम पंचायत सुंगल में नंदी से कोह तक क्रैश बैरियर का निर्माण भी जल्द करवा दिया जाएगा। ताकि भविष्य में कोई अप्रिय दुर्घटना ना हो।

उन्होंने इस दौरान लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि सावधानियां व उपाय करके ही इस महामारी से बचा जा सकता है। कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोगों को मास्क पहनना,शारीरिक दूरी जैसे नियमों का पालन करना सुनिश्चित बनाए ताकि इस महामारी से लड़ा जा सके ।

इस अवसर पर पंचायतों प्रतिनिधियों सहित अन्य लोग भी उपस्थित रहे।