30 तक बंद रहेगी बदारन-गाहलियां जोल-गारली सडक़
हमीरपुर 20 जनवरी। सुदृढ़ीकरण एवं मरम्मत कार्य के चलते बदारन-गाहलियां जोल-गारली सडक़ पर वाहनों की आवाजाही 30 जनवरी तक बंद कर दी गई है। इस संबंध में आदेश जारी करते हुए जिलाधीश देबश्वेता बनिक ने बताया कि सुदृढ़ीकरण एवं मरम्मत कार्य को सुचारू रूप से जारी रखने तथा इसे अतिशीघ्र पूरा करने के लिए उक्त सडक़ पर यातायात 30 जनवरी तक बंद किया जा रहा है। इस दौरान क्षेत्र के वाहन चालक सलौणी-खोरपा-बियाड़-ननावां सडक़ से आवाजाही कर सकते हैं।
-------------------------------------------------------------------------------------
सेना भर्ती कार्यालय के लिए अधिकारी आवास की आवश्यकता
हमीरपुर 20 जनवरी। सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर को अधिकारी आवास हेतु मकान की आवश्यकता है। सेना भर्ती कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस आवास की अवधि 10 मार्च 2022 से 09 मार्च 2025 तक रहेगी। अधिक जानकारी के लिए सेना भर्ती कार्यालय में या इसके दूरभाष नंबर 01972-222214 पर संपर्क किया जा सकता है।

======================================================

हमीरपुर शहर के कई क्षेत्रों में 22 को बाधित रहेगी बिजली
हमीरपुर 20 जनवरी। विद्युत उपमंडल-2 हमीरपुर में लाईनों की आवश्यक मरम्मत के चलते 22 जनवरी को हमीरपुर शहर के वार्ड नंबर-2, 3, 7 और 8, सोहारू कंप्लैक्स, गांधी चौक, उपायुक्त कार्यालय, बस स्टैंड, अप्पर बाजार, लोअर बाजार और इसके आस-पास के क्षेत्रों में सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक बिजली बंद रहेगी।
सहायक अभियंता अश्वनी पुरी ने इस दौरान सभी उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील की है।

===================================================

रैपिड एंटीजन टैस्ट में 155 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव
हमीरपुर 20 जनवरी। जिला में वीरवार को रैपिड एंटीजन टैस्ट में 155 लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री ने बताया कि वीरवार को जिला में रैपिड एंटीजन टैस्ट के लिए कुल 650 सैंपल लिए गए, जिनमें से 155 पॉजीटिव निकले।
डॉ. आरके अग्रिहोत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सभी लोगों का सहयोग अति आवश्यक है। उन्होंने जिलावासियों से आग्रह किया कि वे मास्क के बगैर घर से बाहर न निकलें। हाथों की स्वच्छता का ध्यान रखें और कहीं पर भी भीड़ इकट्ठी न करें। खांसी-जुकाम, गले में खराश और बुखार जैसे लक्षण आने पर तुरंत अपने आपको आइसोलेट कर लेना चाहिए तथा अपना कोरोना टैस्ट करवाना चाहिए।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि अगर रिपोर्ट पॉजीटिव आती है तो अपने प्राथमिक संपर्क में आए अन्य सभी लोगों को भी टैस्ट के लिए प्रेरित करें। डॉ. आरके अग्रिहोत्री ने कहा कि इन सभी सावधानियों एवं नियमों का पालन करके ही हम कोरोना संक्रमण को नियंत्रित कर सकते हैं।
-0-