CHANDIGARH,06.11.21-प्राचीन कला केंद्र द्वारा आज एक प्रेस कांफ्रेंस की गयी जिस में केंद्र के सचिव श्री सजल कौसर ने कलाकारों का परिचय करवाया और केंद्र द्वारा कला और संस्कृति के क्षेत्र में की जा रही केंद्र के प्रयासों के बारे में बात की प्राचीन कला केन्द्र चंडीगढ़ ऐसी सांस्कृतिक संस्था है जो अपने विभिन्न कलात्मक आयोजनों के लिए प्रसिद्ध है । केन्द्र द्वारा चंडीगढ़ ही नहीं भारत के विभिन्न स्थानों पर सांस्कृतिक आयोजन करवाए जाते हैं । संगीत कला को समर्पित केन्द्र द्वारा एक युगल कला प्रदर्शनी प्राकीर्ति’’ का आयोजन सैक्टर 35 स्थित PKK आर्ट गैलरी में किया जा रहा है । यह कला प्रदर्शनी जाने माने कलाकार श्री प्रशांत सरकार एवं उनकी पत्नी श्रीमती कीर्ति सरकार द्वारा लगाई गई है । इस शो में इन दोनों कलाकारों की उत्कृष्ट कलाकृतियां सजेंगी ।

इस कलाकार जोड़ी की कलात्मक शैली बेहद अनोखी और रचनात्मक है। इन दोनों ने देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी कलाकृतियों का खूबसूरत प्रदर्शन करके कलाप्रेमियों की सराहना प्राप्त की है ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पंजाब ललित कला अकादमी के मानद सचिव श्री मदन लाल शिरकत करेंगे और प्रदर्शनी का उद्घाटन 7 नवंबर को करेंगे जिसके बाद प्रदर्शनी कला प्रेमियों के लिए अवलोकित की जाएगी और 7 से 11 नवंबर तक ये कलाप्रेमियों के लिए प्रदर्शित की जाएगी।