चंडीगढ़,15.08.20- मुस्लिम समुदाय ने सेक्टर -56 की फारूकी मस्ज़िद में स्वतंत्रता दिवस की 74वीं वर्षगांठ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनाई, इस मौके पर उपस्थित फारूकी मस्ज़िद के प्रधान अफजाल अहमद ने राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए देश के वीर शहीदों को नमन किया जिनके अमर बलिदान की बदौलत पूरा देश आज़ादी की खुली हवा में सांस ले रहा है।
ओर वही फारूकी मस्ज़िद के वाइस प्रेसिडेंट नावेद अली (नन्नू) ने सदस्यों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएँ देते हुए कहा हम सब आज गौरवशाली महसूस कर रहे हैं कि आज से ठीक 73 वर्ष पूर्व हमे आजादी मिली थी ।
उन्होंने कहा देश की आजादी के संघर्ष की गाथा बहुत बड़ी है और इसका वर्णन कुछ मिनटों में नहीं किया जा सकता है, हर भारतीय के लिए 15 अगस्त का दिन बेहद खास होता है, स्वतंत्रता सेनानियों ने देश की आजादी के लिए जो योगदान दिया वो कभी भूलाया नहीं जा सकता, स्वतंत्रता सेनानियों के प्रयासों के कारण ही आज हम आजाद हैं, स्वतंत्रता दिवस न केवल ब्रिटिश राज से भारत की आजादी को दर्शाता है, बल्कि यह इस देश की शक्ति को भी दिखाता है। ओर शिक्षा में अच्छे अंकों से पास हुए सैक्टर 56 के बच्चों को प्रोत्साहन के लिए गिफ्ट्स भी बांटे गए।
इस मौके पर पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर दर्शन गर्ग भी अतिथि के रूप में पहुंचे ओर मस्ज़िद के सदस्य सनावर अंसारी, शौकत अंसारी, यूथ प्रधान सोनू खान व अन्य गुरमीत सिंह, ललन यादव, राजकुमार इत्यादि भी मौजूद रहे।संपर्क 👉 नावेद अली (नन्नू) +91-98883 80345